जल्द ही लॉन्च होने वाला है फ्लर्ट App, जानिए कैसे करेगा काम
जल्द ही लॉन्च होने वाला है फ्लर्ट App, जानिए कैसे करेगा काम
Share:

वर्चुअल दुनिया को लेकर आजकल नए-नए प्रयोग किया जा रहा है. लोगों को ऑनलाइन माध्‍यम से आपस में कनेक्‍ट करने के लिए नई-नई तकनीक आधारित मोबाइल एप्‍लीकेशन अब बाजार में आने वाली है. इन्‍हीं में अब शामिल होने वाली है एक और खास एप्‍लीकेशन. जिसका नाम फ्लर्ट है. यह सोशल नेटवर्किंग एप्‍लीकेशन मेटावर्स तकनीक पर आधारित होने वाला है. मतलब लोग आपस में वर्चुअल दुनिया में भी मिल सकते है. इसके साथ ही जिसकी सबसे अहम बात यह होगी कि यह क्रिप्‍टोकरेंसी पर आधारित होगी. 

ऐप पर कर सकेंगे इतने काम: इस वर्ष लॉन्‍च होने वाली फ्लर्ट एप्‍लीकेशन का प्रमोशन इवेंट 6 मार्च को दिल्‍ली में हो चुका है. इस बीच फैशन और टेक्‍नोलॉजी जगत के कई लोग इस लिस्ट में शामिल हुए. इस एप्‍लीकेशन का मुख्‍य मकसद लोगों को नेटवर्किंग के जरिये एक-दूसरे से वर्चुअल तौर पर मिलने, गेमिंग, बूट कैंप और इवेंट का मेटावर्स के जरिये नया एक्‍सपीरियंस उपलब्‍ध करवाना है. कंपनी का बोलना है कि इससे लोगों को गेमिंग के क्षेत्र में भी नए विकल्‍प भी मिल जाएगा.

इस्तेमाल करने पर होगा फायदा: फ्लर्ट एप्‍लीकेशन के CEO और को फाउंडर सिद्धांत पांडे ने इससे जुड़ी कई महत्वपूर्व सूचना भी शेयर की है. उनका कहना है कि फ्लर्ट एप्‍लीकेशन ना सिर्फ लोगों को मेटावर्स के माध्यम से आपस में जुड़ने का मौका देने वाली है, बल्कि यह लोगों को क्रिप्‍टोकरेंसी टोकन कमाने का भी मौका उपलब्‍ध करवाने का भी काम करेगी. इस क्रिप्‍टोकरेंसी को देशभर के हॉस्पिटैलिटी क्षेत्र के आउटलेट्स में रिडीम भी कर सकते है. मतलब इसके बदले आप हॉस्पिटैलिटी इलाके में कोई भी सेवा का आनंद ले सकेंगे. उनका इस बारें में बोलना है कि फ्लर्ट एप के जरिये नए बिजनेस ब्रांड को भी प्रमोट होने में मदद मिलेगी.

मेटावर्स की दुनिया में कर सकेंगे डेटिंग: कंपनी की ओर से कहा गया है कि मेटावर्स और क्रिप्‍टोकरेंसी पर आधारित फ्लर्ट एप को आगे बढ़ाने में गैंगस्‍टार क्‍लब और परीना ग्रुप भी सहायता प्रदान करेगा. परीना ग्रुप इसके लिए शॉपिंग मॉल डोम और क्‍लब भी बनाने वाला है. जिसके साथ साथ मेटावर्स में कई चीजें बनाने वाली एम3एम कंपनी भी फ्लर्ट के लिए काम कर सकती है. फ्लर्ट एप के माध्यम लोग मेटावर्स की दुनिया में डेटिंग भी कर पाएंगे. कंपनी का कहना है कि इस समय नेटवर्किंग एप की दुनिया में फ्लर्ट को लेकर काफी चर्चाएं हैं. यह जल्‍द ही लॉन्‍च किया जाने वाला है. फ्लर्ट एप को गूगल प्‍ले स्‍टोर और एप स्‍टोर से डाउनलोड किया जा सकेगा.

Jio ने पेश किया अपना एक और धमाकेदार प्लान, जानिए क्या है इस बार खास

बिना जानकारी के ही लॉन्च हुआ Vivo का ये धमाकेदार फ़ोन

बिना बिजली के भी ठंडक देगा ये AC-कूलर, जानिए कैसे....?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -