Jio ने पेश किया अपना एक और धमाकेदार प्लान, जानिए क्या है इस बार खास
Jio ने पेश किया अपना एक और धमाकेदार प्लान, जानिए क्या है इस बार खास
Share:

Reliance Jio, Airtel, Vi और BSNL अपने ग्राहकों के लिए कई डेटी डेटा प्रीपेड प्लान को लॉन्च कर चुकी है. अधिकतर लोग कम कीमत में अधिक बेनेफिट्स वाले प्लान्स की तलाश में है. ऐसे में सबसे पॉपुलर 1.5GB डेली DATA प्लान्स हैं. यूजर्स को ऐसे प्लान्स की भी जरुरत होती है जो न केवल सस्ते हों बल्कि लंबी वैधता अवधि के साथ आ रहा हो. बाजार के दो प्रमुख निजी खिलाड़ी लगभग समान 1.5GB डेली DATA प्लान पेश करते हैं लेकिन लाभ और ऑफ़र में भिन्न होते हैं. नीचे उल्लेख किया गया है कि 1.5GB डेली डेटा प्लान्स के मध्य 56 दिनों की वैधता के साथ देश के दो प्रमुख निजी टेलीकॉम - Jio, और Airtel द्वारा पैक डिटेल के साथ लॉन्च किया जाने वाला है.

Jio का 56 दिन वाला प्लान: Jio एक मिड-टर्म 1.5GB डेली डेटा प्रीपेड प्लान को लॉन्च करने वाला है. यूजर प्रीपेड प्लान प्राप्त कर सकते हैं इसका मूल्य 479 रुपये है और 56 दिनों की वैधता अवधि के लिए 1.5GB / दिन प्रदान कर रहा है. यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 SMS / दिन के साथ-साथ Jio एप्लिकेशन तक पहुंच के साथ मिल रहा है. Jio एप्लिकेशन में Jio Cinema, Jio TV और कुछ और शामिल हैं.

Airtel का 56 दिन वाला प्लान: दूसरी ओर, एयरटेल का मिड-टर्म प्लान मूल्य के केस में Jio के समान है. एयरटेल एक प्रीपेड प्लान प्रदान करता है जिसका मूल्य 479 रुपये है और 56 दिनों की वैधता अवधि के लिए 1.5GB / दिन प्रदान करता है. यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 SMS / दिन के साथ-साथ मोबाइल एडिशन अमेज़न प्राइम वीडियो फ्री ट्रायल और कुछ अन्य लाभों के साथ मिल रहा है.

Jio का प्लान क्यों है शानदार: भले ही ऐसा लग सकता है कि दोनों टेलीकॉम कंपनियों की प्लान्स का मूल्य समान है, यह वास्तव में भिन्न है क्योंकि Jio की उल्लिखित 1.5GB योजना जिसके JioMart महा कैशबैक ऑफ़र के अंतर्गत आती है जो उपयोगकर्ताओं को योजना पर 20% की छूट देती है. इस प्रकार Jio का प्रीपेड प्लान वास्तव में Airtel की तुलना में बहुत सस्ता है.

अमेज़न पर आज आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

Google ने 5.4 बिलियन अमरीकी डालर में साइबर-सुरक्षा फर्म मैंडिएंट का अधिग्रहण किया

यूजर्स के दिलों पर राज करने वाला है ये Earbuds, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -