बिना बिजली के भी ठंडक देगा ये AC-कूलर, जानिए कैसे....?
बिना बिजली के भी ठंडक देगा ये AC-कूलर, जानिए कैसे....?
Share:

गर्मी का सीजन और भी करीब आ चुका है. अब दोपहर में तपती गर्मी पड़ने लग गई है. गर्मी के आते ही सबसे अधिक  परेशानी बिजली जाने की होती है. बिजली जाते ही पंखे, कूलर और AC बंद हो जाते हैं. फिर तो पसीने के साथ ही समय गुजरता है. जिसके बचने के लिए लोग इंवर्टर और जनरेटर खरीद लेते है. लेकिन अधिक बिजली जाने से इंवर्टर चार्ज नहीं हो पाता है और जनरेटर अधिक तेल पीता है. अब मार्केट में ऐसा जेनरेटर आ चुका है जिसे आप अपने घर में कहीं पर भी रख सकते हैं साथ ही साथ इसे एक स्थान से उठाकर दूसरी जगह पर आसानी से लेकर जा सकते है. सबसे खास बात है कि यह सोलर पावर्ड है.

SARRVAD Camping Solar Powered Generator S-150 प्राइस: SARRVAD Camping Solar Powered Generator S-150 को अमेजन से खरीदा जा सकता है. जिसका मूल्य भी बहुत कम है. आप इस सोलर पावर्ड जनरेटर को मात्र 16 हजार रुपये में खरीद सकते है. अगर आपका बजट कम है, तो मंथली इंस्टॉलमेंट पर भी खरीद सकते हैं. आपको माह के सिर्फ हजार रुपये ही देने होंगे.

SARRVAD Camping Solar Powered Generator S-150 की खासियत: SARRVAD Camping Solar Powered Generator S-150 में आपको हाई स्पीड कैपेसिटी बैटरी पावर मिलने वाली है. जिसकी 42000mAh की बैटरी है, जो आपके इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट को पावर देने वाला है. यह कितने घंटे तक चल सकेगा? आसान शब्दों में जवाब देना हो, तो यह Apple के iPhone 8 मॉडल को एक बार चार्ज करने लके उपरांत 20 बार फुल चार्ज कर सकते हैं. यह सिर्फ फोन, टैबलेट, लैपटॉप, रेडियो, पंखे, टीवी ही नहीं बल्कि बड़े एप्लायंसेस भी चला सकते है.

SARRVAD Camping Solar Powered Generator S-150 चार्ज होगा धूप से: यह एक सोलर पावर जनरेटरभी दिया जा रहा है. यानी इसे धूप से चार्ज किया जा सकता है. इसके साथ-साथ जनरेटर में 2 वोट की एक अल्ट्रा ब्राइट LED भी मिलती है, जिससे जरिए आप इसको अंधेरे में भी इस्तेमाल कर सकेंगे.

अमेज़न पर आज आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

Google ने 5.4 बिलियन अमरीकी डालर में साइबर-सुरक्षा फर्म मैंडिएंट का अधिग्रहण किया

यूजर्स के दिलों पर राज करने वाला है ये Earbuds, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -