मोबाइल टूटने और खोने की टेंशन ख़त्म ,यह कंपनी देगी अब नया स्मार्टफोन
मोबाइल टूटने और खोने की टेंशन ख़त्म ,यह कंपनी देगी अब नया स्मार्टफोन
Share:

नवरात्रि के शुभ मौके पर यानी कि 10 अक्टूबर से दिग्गज इ-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल की शुरूआत होने जा रही है. इससे ठीक पहले इस कंपनी ने एक बड़ा एलान किया है. जहां अब मोबाइल खोने और टूटने जैसी समस्या खत्म होने वाली है. बता दें कि अगर आपके साथ ऐसा होता है तो इस पर आपको कंपनी नया स्मार्टफोन मुहैया कराएगी. 
 
कंपनी ने बड़ा धमाका करते हुए इंश्योरेंस का ऐलान किया है. खबरों की माने तो फ्लिपकार्ट ने बजाज आलियांज जनरल इंश्योरेंस के साथ साझेदारी की है. इसके तहत फ्लिपकार्ट पर बिकने वाले स्मार्टफोन के साथ कंपनी अब आपको इंश्योरेंस देगी. मोबाइल प्रोटेक्शन (इंश्योंरेस) प्रोग्राम के तहत खरीदे गए मोबाइल के चोरी होने से लेकर स्क्रीन टूटने पर इंश्योरेंस मिलेगा. अतः  ऐसे में ग्राहकों के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं है.

फ्लिपकार्ट के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और फिनटेक हेड रवि गरिकिपति ने बताया है कि इंश्योरेंस से जुड़ी हर एक जानकारी फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन उपलब्ध होगी. बता दें कि फोन के साथ मिलने वाले इंश्योरेंस की वैधता 1 साल की होने वाली है. आपको बता दें कि फोन खरीदते समय 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर इंश्योरेंस आप ले सकते हैं. फोन खरीदने के बाद कंपनी को जरूरी जानकारी देनी होगी और उसके बाद फोन की डिलीवरी डेट से पॉलिसी एक्टिवेट हो जाएगी. बता दें कि फ्लिपकार्ट की सेल में करीब 63 फीसदी छूट पर पर स्मार्टफोन उपलब्ध होने वाले हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

Blackberry की इस दमदार फ़ोन के साथ जोरदार वापसी, फीचर्स से रह जाएंगे आप हैरान

40 हजार के फ़ोन को लेकर यूजर्स पर छाया पागलपन, लॉन्चिंग से पहले कवर की प्री-ऑर्डर बुकिंग

amazon के साथ जुड़ेंगे एक लाख हाथ, 50 हजार पदों पर नौकरी, अभी पढ़ें पूरी खबर

JIO,VODA ,IDEA सब हो गए खामोश, यूजर्स के लिए एयरटेल ने कर दिया सब कुछ फ्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -