ऑनर 20 और ऑनर 20i पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ये है ई-कामर्स वेबसाइट
ऑनर 20 और ऑनर 20i पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ये है ई-कामर्स वेबसाइट
Share:

इस समय ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 'Big Shopping Days' सेल शुरू होने वाली है. 15 से 18 जुलाई तक चलने वाली इस सेल में हुवावे के सब-ब्रैंड ऑनर के हाल में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Honor 20i और Honor 20 को स्पेशल डिस्काउंट में खरीदा जा सकेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

आपके WhatsApp मैसेज को किया जा सकता है ट्रेस ?, पढ़े पूरी जानकारी

ग्राहक ऑनर 20i को अगर प्रीपेड ट्रांजैक्शन पर खरीदते हैं तो उन्हें 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही ऑनर 20i और ऑनर 20 को एसबीआई क्रेडिट कार्ड से लेने पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी. सेल में ऑनर 20 को एक्सचेंज ऑफर में भी खरीदा जा सकेगा. इसके लिए कंपनी पुराने फोन के बदले 3,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर करेगी.Honor 20 सीरीज के स्मार्टफोन्स को मिलेगा ऐंड्रॉयड Q अपडेट

सेल की शुरुआत 15 जुलाई की दोपहर 12 बजे से होगी. वहीं फ्लिपकार्ट प्लस कस्टमर के लिए यह सेल सुबह 8 बजे से ही शुरू हो जाएगी.

अगले महीने 'मेड इन इंडिया' iPhone होगा पेश, कीमत में आ सकती है गिरावट

अगर बात करें ऑनर 20 और 20i की कीमत के बारे मे तो  इन दोनों स्मार्टफोन्स को पिछले महीने भारत में लॉन्च किया था. कंपनी ने ऑनर 20 का केवल 6जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट को भारत में लॉन्च किया है. इस वेरियंट की कीमत 32,999 रुपये है. वहीं 4जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले ऑनर 20 की कीमत 14,999 रुपये है.ऑनर 20 में ऑनर 20 प्रो वाला ही डिस्प्ले, प्रोसेसर और फ्रंट कैमरा दिया गया है. हालांकि इसकी बैटरी और क्वॉड कैमरा सेटअप में अंतर जरूर है. 3,750mAh की बैटरी के साथ आने वाले इस फोन के कैमरा सेटअप में 8 मेगापिक्सल टेलिफोटो लेंस की बजाय 2 मेगापिक्सल का डेप्थ असिस्ट लेंस दिया गया है.

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि इसमें 2340x1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.21 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. ऑक्टा-कोर Kirin 710 प्रोसेसर पर काम करने वाले इस फोन में फोटॉग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का कैमरा और एक 8 मेगापिक्सल का अलट्रा-वाइड कैमरा दिया गया है. सेल्फी के इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. फोन को पालर देने के लिए इसमें 3,400mAh की बैटरी दी गई है.

PUBG Mobile के ख़ास गेम आइटम्स के लिए डाउनलोड करें यह ऐप

Google सुन रहा आपकी निजी बातें, जानिए क्या है कारण

Vodafone-Idea प्राइस वॉर के बीच अपने यूजर को दे रहा अतिरिक्त डेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -