इस दिन से फिर शुरू होगी फ्लिपकार्ट की सेल, मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स
इस दिन से फिर शुरू होगी फ्लिपकार्ट की सेल, मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स
Share:

ई-कॉमर्स पोर्टल फ्लिपकार्ट ने अपनी आगामी 'Big Diwali Sale' का ऐलान कर दिया है। यह सेल 8 नवंबर से आरम्भ होकर 13 नवंबर तक चलेगी। कंपनी के ऑफिशियल पोर्टल पर सेल में मिलने वाले स्मार्टफोन एवं ऑफर्स का खुलासा कर दिया गया है। सामने आए पोस्टर के अनुसार, इस सेल में उपभोक्ता Realme Narzo 20 Pro, Poco M2 तथा Redmi 9i जैसे स्मार्टफोन को बहुत ही कम दाम में क्रय कर सकेंगे।

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में मिलने वाले ऑफर्स पर नजर डालें तो कंपनी ने सेल के लिए कई बैंक्स के साथ समझौता किया है। इसमें एक्सिस बैंक, सिटी बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक तथा आईसीआईसीआई बैंक सम्मिलित हैं। इन बैंक्स के कार्ड का इस्तेमाल करके उपभोक्ता 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अतिरिक्त फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल एक दिन पहले आरम्भ होगी। मतलब फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल 7 नवंबर को दोपहर 12 बजे आरम्भ होगी। 

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली में उपभोक्ता Realme Narzo 20 Pro स्मार्टफोन को 1,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 13,999 रुपये में क्रय कर सकते हैं। यह दाम 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की है। वहीं सेल के दौरान 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल को 15,999 रुपये में क्रय कर सकेंगे। यह स्मार्टफोन ब्लैक निंजा तथा व्हाइट नाइट कलर विकल्प में उपलब्ध है। इस सेल में Redmi 9i पर भी भारी छूट दी जा रही है। Redmi 9i के 4GB रैम तथा 128GB स्टोरेज मॉडल को 8,999 के दाम में क्रय कर सकते हैं। जबकि इसका ओरिजनल दाम 9,299 रुपये है। यह स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक, सी ब्लू तथा नेचर ग्रीन कलर विकल्प खरीददारी के लिए उपलब्ध है।

फ्लिपकार्ट की Mobile Festive Bonanza सेल हुई शुरू, इन स्मार्टफोन पर मिलेंगे बेहतरीन ऑफर

Reliance Jio का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, तीन नए 'ऑल-इन-वन' प्लान्स किए लॉन्च

गूगल क्रोम ने जारी की चेतवानी, वरना हो सकती है परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -