18 मई तक चलेगी फ्लिपकार्ट की बिग 10 सेल, स्मार्टफोन्स पर भारी छूट
18 मई तक चलेगी फ्लिपकार्ट की बिग 10 सेल, स्मार्टफोन्स पर भारी छूट
Share:

नई दिल्ली : 14 मई से शुरु हो चुकी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट की बिग 10 सेल को अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है. बता दें कि यह 18 मई तक चलेगी. कंपनी ने इस दौरान 5 गुना मुनाफा होने की उम्मीद जताई है. इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद और स्मार्टफोन्स पर जबरदस्त छूट दी जा रही है.

उल्लेखनीय है कि कंपनी का एक दशक पूरे होने पर आयोजित इस सेल में कई इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों और स्मार्टफोन्स पर जबरदस्त छूट दी जा रही है. कंपनी की संचालक स्मृति रविचंद्रन के अनुसार इस सेल के लिए कई महीनों से तैयारी की जा रही थी. यह हमारे लिए बड़ा अवसर है. इस सेल में अन्य दिनों की तुलना में 5 गुना अधिक लेनदेन होने की उम्मीद है.

आपको यह जानकर ख़ुशी होगी कि इस सेल में फ्लिपकार्ट पर शाओमी रेडमी नोट 4 को 9999 रुपये में खरीदा जा सकता है. वहीं गूगल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन पिक्स्ल को 43,999 रुपये में खरीद सकते है. जबकि इस फोन की वास्तविक कीमत 57,000 रुपये है.इस फोन पर 13,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है और , 9000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है. अगर ग्राहक एचडीएफसी के क्रेडिट कार्ड से खरीदी करते हैं तो उन्हें 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट और फोनपे से भुगतान करने पर 30 फीसदी तक का कैशबैक भी दिया जाएगा.

इस सेल मेंआईफोन 7 खरीदने पर बहुत सस्ता पड़ेगा क्योंकि इस फोन पर 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और साथ ही 16,001 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. एक्सचेंज ऑफर के बाद इस फोन को मात्र 23,999 रुपये में क्रय किया जा सकता है.

यह भी देखें

फ्लिपकार्ट के "Big 10" में सबकी रहेगी इन पर आंखे !

फ्लिपकार्ट सेल में मिल रही है इन ब्रांड्स पर छूट !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -