फ्लाइट में पत्नी ने किया हंगामा, करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग
फ्लाइट में पत्नी ने किया हंगामा, करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग
Share:

चेन्नई. कतर एयरवेज के हवाई जहाज को एक महिला ने चेन्नई एयरपोर्ट पर उतारने के लिए मजबूर कर दिया. रविवार को दोहा से बाली जा रहे कतर एयरवेज के इस विमान को एक विवाद के चलते चेन्नई एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा. लेकिन जिस विवाद की वजह से विमान को उतारना पड़ा वो बड़ा दंग करने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक ईरानी कपल अपने बच्चे के साथ बाली जा रहा था. 

दरअसल, एक ईरानी शख्स अपनी पत्नी और बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए पांच नवंबर को कतर एयरवेज की फ्लाइट में बैठकर दोहा से बाली जा रहा था लेकिन विमान में सवार होने के एक घंटे बाद ही महिला का पति सो गया. इसका फायदा उठाते हुए महिला ने अपने पति का फोन उसकी उंगली से अनलॉक कर लिया. 

पति का फोन चेक करने पर पत्नी को पता चल गया कि उसके पति का किसी और से अफेयर चल रहा है. इसपर महिला ने फ्लाइट में ही हंगामा शुरू कर दिया जिसके चलते फ्लाइट को रास्ते में ही चेन्नई एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा.

बताया जा रहा है कि महिला नशे में थी और किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थी. मामला बेकाबू होते देख पायलट ने चेन्नई में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवाकर महिला और उसके परिवार को डी-बोर्ड किया. इसके बाद अन्य यात्रियों के साथ फ्लाइट आगे रवाना हुई.

डिजिटल ट्रांजिक्शन की ओर, अग्रसर हो रहा है भारत

पाक से ज्यादा भारतीय महिलाएं इस बीमारी से ग्रसित

फिल्मकारों की पत्नियां रोज़ बदलती है शौहर : बीजेपी सांसद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -