फिल्मकारों की पत्नियां रोज़ बदलती है शौहर : बीजेपी सांसद
फिल्मकारों की पत्नियां रोज़ बदलती है शौहर : बीजेपी सांसद
Share:

उज्जैन. फिल्म 'पद्मावती' का विरोध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब उज्जैन सांसद व मध्यप्रदेश बीजेपी  प्रवक्ता डॉ. चिंतामणि मालवीय ने फिल्म का विरोध किया है. सांसद मालवीय ने सोमवार शाम को अपने फेसबुक पर लिखा है कि वे इस फिल्म का बहिष्कार करते हैं और शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि वे भी इस फिल्म को न देखें.

मालवीय ने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा, ‘मैं फ़िल्म पद्मावती का पुरजोर विरोध और बहिष्कार करता हूं. मेरे शुभचिंतकों से अनुरोध करता हूं कि इस फ़िल्म को बिल्कुल न देखें. फ़िल्म बनाकर चन्द पैसों के लालच के लिए इतिहास से छेड़छाड़ करना शर्मनाक और घृणित कार्य है. 

उन्‍होंने कहा, ‘हर भारतीय नारी की आदर्श रानी पद्मावती जी पर भारतीयों को गर्व है. रानी पद्मावती ने अपने सतीत्व और देश और समाज की आन बान शान के लिए हजारों नारियों के साथ स्वयं को आग में झोंक दिया था. उसे तोड़ मरोड़ कर दिखाना वास्तव में इस देश का अपमान है.

उन्होंने लिखा कि भंसाली जैसे लोगों को कोई और भाषा समझ नहीं आती. इन जैसे लोगों को केवल जूते की भाषा समझ आती है. जिन फिल्मकारों के घरों की स्त्रियां रोज अपने शौहर बदलती हैं वे क्या जानें जौहर क्या होता है. उन्होंने 'पद्मावती' को अलाउद्दीन खिलजी के दरबारी कवियों द्वारा लिखे गए गलत इतिहास पर बनी फिल्म बताया और कहा कि उन्हें रानी पद्मावती पर गर्व है.

दिल्ली-एनसीआर: स्मॉग से हो सकती है सांस की तकलीफ

NTPC प्लांट में हादसे की जांच के ल‍िए कम‍िटी गठ‍ित

राहुल के बाद ममता ने GST को दिया नया नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -