केरल में लगे फ्लेक्स बोर्ड, लिखा- राहुल को बुलाओ, कांग्रेस को बचाओ
केरल में लगे फ्लेक्स बोर्ड, लिखा- राहुल को बुलाओ, कांग्रेस को बचाओ
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में 'राहुल को बुलाओ, कांग्रेस को बचाओ' के फ्लेक्स बोर्ड लगाए गए हैं. शनिवार रात्रि को तिरुवनंतपुरम में कई स्थानों पर राहुल गांधी के फ्लेक्स बोर्ड लगे नजर आए. इन सभी बोर्ड में मांग की गई है कि राहुल गांधी को पार्टी का नेतृत्व सौंपा जाए. उसमें लिखा है कि राहुल गांधी ही अब इस देश को तथा कांग्रेस को बचा सकते हैं. इसमें नवजीवन कांग्रेस आंदोलन की भी बात लिखी गई है.

हालांकि, इस फ्लेक्स बोर्ड में कांग्रेस के ग्रुपिज्म पर भी वार्ता की गई है. उसमें लिखा गया है कि केरल कांग्रेस में ग्रुपिज्म पर लगाम लगाएं. तिरुवनंतपुरम में प्रदेश कांग्रेस समिति तथा कई अन्य स्थानों पर इस प्रकार के फ्लेक्स बोर्ड देखे जा सकते हैं. बता दें, राहुल गांधी फिलहाल केरल के वायनाड से ही लोकसभा सांसद हैं. 

अभी बीते हफ्ते ही कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए शीर्ष नेताओं की एक बैठक बुलाई गई थी. सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर हुई मीटिंग में पार्टी के 20 नेता सम्मिलित हुए. सूत्रों के अनुसार, इस बैठक में कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी को पार्टी की कमान संभालनी चाहिए. इस पर राहुल गांधी ने कहा कि पार्टी जो भूमिका निर्धारित करेगी, उसे निभाऊंगा. उन्होंने कहा कि चुनाव निर्धारित करेंगे कि नेता कौन होगा. 

दो चीनी जहाजों ने अवैध रूप से जापान के क्षेत्रीय समुद्र में किया प्रवेश

राहुल गांधी पर बरसे जेपी नड्डा, पुराना वीडियो साझा कर बोले- ये क्या जादू हो रहा है राहुल?

मणिपुर में दिखा शाह का जलवा, कहा- नॉर्थईस्ट में पहले बाढ़ आती थी लेकिन अब विकास की बाढ़ आएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -