ISISI से लिंक के कारण पाकिस्तानी राजनयिकों को मैच देखने से भारत ने रोका
ISISI से लिंक के कारण पाकिस्तानी राजनयिकों को मैच देखने से भारत ने रोका
Share:

भारत ने 5 पाकिस्तानी राजनयिकों को कथित खूंखार आतंकी संगठन ISIS और डिफेंस’ लिंक की वजह से T20 वर्ल्ड कप मैच देखने के लिये कोलकाता की यात्रा करने की इजाजत देने से माना कर दिया. भारतीय सूत्रों के मुताबिक 2 राजनयिकों को पाकिस्तान-बांग्लादेश वर्ल्ड T20 क्रिकेट मैच के लिये कोलकाता की यात्रा करने के लिये अनुमति मिलेगी जबकि 5 को परमिशन नहीं दी जाएगी क्योंकि उनके संबंध ISIS और सेना से हैं.

पाकिस्तानी उच्चायोग के सूत्रों ने अपने राजनयिकों को यात्रा करने की अनुमति नहीं देने को दुर्भाग्यपूर्ण करार करते हुए कहा कि इस मामले में पाकिस्तान में भारतीय उप उच्चायुक्त को तलब किया जाएगा. सूत्रों के हवाले से भारत के विदेश मंत्रालय ने 7 पाकिस्तानी राजनयिकों को अनुमति देने से माना किया जो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का मनोबल बढ़ाने के लिये कोलकाता मैच देखने जाना चाहते थे.

यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वर्ल्ड कप की मेजबानी करने वाला भारत अपनी प्रतिबद्धताएं पूरी करने से इनकार कर रहा है. बता दे की पाकिस्तान कोलकाता के ईडन गार्डंस में बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबला करेगा. वही भारत और पाकिस्तान के बीच भी 19 मार्च को इसी मैदान पर रोमांचक मैच होने वाला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -