उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शार्ट सर्किट के कारण घर में लगी आग, 5 झुलसे
उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शार्ट सर्किट के कारण घर में लगी आग, 5 झुलसे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में शनिवार रात एक घर में आग लग गई, जिसके परिणामस्वरूप पांच लोग घायल हो गए, एक आधिकारिक रिपोर्ट की पुष्टि की गई। फायर सर्विस ऑपरेटर (एफएसओ) सुनील कुमार सिंह ने कहा कि यह घटना तब हुई जब शॉर्ट सर्किट से घर में आग लग गई। अग्निशमन सेवा वाहन ने तुरंत आपातकालीन कॉल का जवाब दिया और आग पर काबू पाने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गया।

सुनील कुमार सिंह ने कहा, "हमें शनिवार रात 11:45 बजे घर में आग लगने की सूचना मिली। हमारी अग्निशमन सेवा टीम तुरंत स्थान पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया।" उन्होंने आगे बताया कि आग तब लगी जब लोग तारपीन को कंटेनरों में स्थानांतरित कर रहे थे, जिससे अचानक आग लग गई और आग की लपटें तेजी से फैलने लगीं। प्रारंभिक जांच के बाद, यह निर्धारित किया गया कि आग का कारण वास्तव में शॉर्ट सर्किट था। सुनील कुमार सिंह ने कहा, "घटना में पांच लोग घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।"

पीड़ितों की स्थिति पर अपडेट देते हुए, एक डॉक्टर ने कहा, "आग विस्फोट के कारण गंभीर रूप से घायल हुए पांच लोग अस्पताल पहुंचे। उनमें से तीन को आगे की चिकित्सा देखभाल के लिए भर्ती कराया गया है, जबकि शेष दो का इलाज चल रहा है। फिलहाल, उनकी हालत स्थिर है।”

370 लोकसभा सीटें जीतने के पीएम मोदी के बयान पर भड़की AAP, कह दी बड़ी बात

'राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा ने नए युग की शुरुआत कर दी है..', भाजपा के राष्ट्रीय सम्मेलन में बोले नड्डा

आचार्य विद्यासागर जी महाराज का दुखद निधन, पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने जताया शोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -