370 लोकसभा सीटें जीतने के पीएम मोदी के बयान पर भड़की AAP, कह दी बड़ी बात
370 लोकसभा सीटें जीतने के पीएम मोदी के बयान पर भड़की AAP, कह दी बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने देश के लोकतांत्रिक सिद्धांतों पर जोर देते हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी के 370 सीटों के लक्ष्य को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर प्रतिक्रिया दी. कक्कड़ ने मीडिया से कहा, "प्रधानमंत्री मोदी ने 370 सीटों का जिक्र किया है... लेकिन आखिरकार, यह जनता का फैसला है। लोकतंत्र में सत्ता जनता के पास होती है। किसी भी नेता के शब्द अकेले नतीजे तय नहीं कर सकते।"

इससे पहले, 5 फरवरी को, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार के संभावित तीसरे कार्यकाल पर विश्वास जताया था, जिसमें कहा गया था कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) 400 सीटें सुरक्षित करेगा, जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने व्यक्तिगत रूप से 370 सीटों का लक्ष्य रखा है। पीएम मोदी ने कहा कि, "भारत की समृद्ध परंपरा को पुनर्जीवित करने वाले भगवान राम के प्रतीक राम मंदिर के सफल निर्माण के बाद, हमारी सरकार का तीसरा कार्यकाल आसन्न है। लगभग 100 दिन शेष रहते हुए, राष्ट्र 'अबकी बार 400 पार' की गूंज उठा रहा है। हालांकि मैं अटकलें लगाने से बच रहा हूं संख्या, देश की भावना स्पष्ट है। यह एनडीए को 400 सीटों से आगे ले जाने के लिए तैयार है, जिसमें बीजेपी 370 सीटें हासिल करेगी''

शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय सम्मेलन के दौरान, 'विकसित भारत' नामक एक महत्वपूर्ण राजनीतिक प्रस्ताव में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उपलब्धियों पर प्रकाश डाला गया, जिसमें सरकार की लगातार तीसरी बार वापसी का विश्वास जताया गया। संकल्प ने कल्याण और विकास पहलों के विस्तार के लिए एक रोडमैप की रूपरेखा तैयार की। प्रस्ताव में 2047 तक एक विकसित भारत की कल्पना करते हुए एक सक्षम और लचीले राष्ट्र के रूप में भारत का कद बढ़ाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की सराहना की गई।

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनावों में 370 सीटों के आंकड़े को पार करने का लक्ष्य रखते हुए अधिकतम प्रयास करने का आग्रह किया। नड्डा ने तीसरा कार्यकाल हासिल करने और नया कीर्तिमान स्थापित करने में मोदी सरकार की क्षमता पर भरोसा जताया। नड्डा ने कहा कि, "2014 से पहले, सरकार बनाने की हमारी यात्रा का उपहास किया गया था। हालांकि, 2014 के बाद से, हमने सफलतापूर्वक सरकार बनाई है और 2019 में, हमने एक बार फिर बहुमत हासिल किया हैरविवार को बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री परिषद की बैठक होनी है, जिसमें दोपहर 3:30 बजे भारत मंडपम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा हिस्सा लेंगे.

'राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा ने नए युग की शुरुआत कर दी है..', भाजपा के राष्ट्रीय सम्मेलन में बोले नड्डा

आचार्य विद्यासागर जी महाराज का दुखद निधन, पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने जताया शोक

झारखंड में कैबिनेट विस्तार पर घमासान, कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे से मिलने दिल्ली पहुंचे सीएम चंपई सोरेन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -