इन खास फीचर्स से लैस है Honda X-Blade BS6

इन खास फीचर्स से लैस है Honda X-Blade BS6

भारतीय मार्केट में वाहन निर्माता कंपनी Honda ने नई Honda X-Blade BS6 को पेश कर दिया है. बाजार में होंडा ने नए Honda X-Blade को दो वेरिएंट में उपलब्ध कराया है. जिसमें सिंगल डिस्क और डबल डिस्क उपलब्ध कराया गया है. अगर आप इस मोटरसाइकिल को खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो, हम आपको इसकी विशेषताओं के बारे में जानकारी दे रहे हैं. साथ ही, Honda X-Blade BS6 की प्रारंभिक एक्स शोरूम प्राइस 1.05 लाख रुपये तय की गई है.

हर बाइक को फेल कर देती है ये बाइक, माइलेज इतना की बार-बार नहीं डलाना होगा पेट्रोल


अगर पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Honda X-Blade BS6 में 160cc का BS6 सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन उपलब्ध कराया गया है. जिसमें 8,000 rpm पर 13.67 bhp की पावर और 5500 rpm पर 14.7 Nm का टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता है. साथ ही, गियरबॉक्स की बात करें तो इस मोटरसाइकिल के इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स उपलब्ध कराया गया है. इस इंजन को फ्यूल इंजेक्शन के अलावा 8 सेंसर से लैस किया गया है. जिसमें ऑप्टिमम लेवल तक ईधन और हवा को मिक्स करते हैं. Honda ने कहा है कि यह बाइक अधिक एफिशिएंसी और पावरफुल है. इस मोटरसाइकिल में अतिरिक्त वाइब्रेशन को कम करने के लिए काउंटर बैलेंसर और होंडा की इको टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराई गई है. 

दुनिया में सबसे हॉट लुकिंग है ये बाइक, मात्र 6 सेकेंड में पकड़ती है 160 kmph की रफ़्तार

फीचर्स की बात करें तो BS6 Honda X-Blade में नया इंजन स्टार्ट स्टॉप स्वीच उपलब्ध कराया गया है. इसके साथ ही,  X-Blade में हजार्ड लैंप, फ्यूल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल उपलब्ध कराया गया है. जिसमें गियर पॉजिशन, सर्विस ड्यू इंडीकेटर, क्लॉक के सात अन्य सूचना देने की क्षमता है. 

Suzuki Gixxer SF 155 को इस बाइक से मिलेगी टक्कर, जानें तुलना

Vespa ने इन स्कूटरों की बुकिंग की प्रारंभ

BS4 वाहन खरीदने वाले जरूर पढ़े ये खबर