हर बाइक को फेल कर देती है ये बाइक, माइलेज इतना की बार-बार नहीं डलाना होगा पेट्रोल
हर बाइक को फेल कर देती है ये बाइक, माइलेज इतना की बार-बार नहीं डलाना होगा पेट्रोल
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto ने Bajaj Platina 100 ES (इलेक्ट्रिक स्टार्ट) की कीमत भारत में जारी कर दी हैं. यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस बाइक में कैसे फीचर्स और स्पेशिफिकेशन हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

सुरक्षा बन सकती है जानलेवा, हेलमेट कर सकता है वायरस से संक्रमित

अगर कीमत की बात करें तो Bajaj Platina 100 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 59,373 रुपये है. वहीं Platina 100 ES alloy की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 55,546 रुपये और Platina 100 KS alloy (किक स्टार्ट) की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 49,261 रुपये है.
साथ ही, Platina 100 ES डिस्क ब्रेक Platina 100 रेंज में टॉप स्पेशिफिकेशन मॉडल है. वहीं ES डिस्क ब्रेक वेरिएंट और सामान्य ES वेरिएंट में सिर्फ डिस्क ब्रेक का अंतर है. भारतीय बाजार में BS6 Platina 100 को पिछले कुछ महीनों पहले लॉन्च किया गया था.

इन सस्ती बाइकों को खरीदना है फायदेमंद, गति के साथ देती है जबदस्त माइलेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि  Platina 100 ES डिस्क ब्रेक वेरिएंट में 102cc का सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड मोटर दी गई है जो कि 7,500 rpm पर 7.77 bhp की पावर और 5,500 rpm पर 8.34 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं गियरबॉक्स की बात की जाए तो यह इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. वहीं अगर माइलेज की बात की जाए तो कंपनी की तरफ से दावा किया जाता है कि यह बाइक 96.9 kmpl का माइलेज दे सकती है. वहीं टॉप स्पीड की बात की जाए तो Bajaj की यह बाइक 90 kmph की स्पीड से दौड़ सकती है. वही, फीचर्स की बात की जाए तो Platina 100 ES डिस्क ब्रेक वेरिएंट में फ्रंट में हैडलैंप के टॉप पर री-पॉजिशन एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट दी गई है और बॉडी कलर की जगह पर डार्क प्लास्टिक का वाइजर दिया गया है. रिब्ड डिजाइन वाली मोटरसाइकिल सीट दी गई है. बजाज की यह बाइक देश की सबसे किफायती बाइक्स में से एक है.

भारत में जल्द लॉन्च होगी शानदार फीचर्स वाली BS6 बाइक

पेट्रोल के बढ़ते दामों के बीच मेहनत का पैसा बचा देगी ये किफायती बाइक

TVS Apache 160 BS6 और Hero Xtreme 160R में से कौनी सी बाइक है दमदार, जानें फीचर्स के आधार पर तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -