दिल्ली के जनपथ मार्केट में दिखा फितूर
दिल्ली के जनपथ मार्केट में दिखा फितूर
Share:

बॉलीवुड के आशिकी बॉय अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ शनिवार दोपहर जनपथ मार्केट में खरीदारी करते नजर आए. वे अपनी आने वाली फिल्म 'फितूर' के प्रमोशन के लिए यहाँ दिल्ली आए थे. लेकिन दोनों ने यहाँ दिल्ली के युवाओं के हॉट स्पॉट जनपथ मार्केट में खरीदारी करने का मौका नहीं चूका.जब फितूर की ये फैशनेबल जोड़ी यहां शॉपिंग कर रही थी तो हमेशा भीड़ से भरी रहने वाली मार्केट में भी हलचल मच गई और आसपास की सड़कों पर भारी भीड़ जमा हो गई.

यहां आदित्य और कैटरीना दोनों ने एक दूसरे के लिए गिफ्ट की खरीदारी की.कैटरीना ने जहां आदित्य के लिए एक स्कार्फ की खरीदारी की और आदित्य के गले में आशिकी 2 स्टाइल में लपेट दिया. वहीं, आदित्य ने कैटरीना के लिए गिफ्ट चुनने में काफी समय लिया. खूब सारी चीजें देखने के बाद आखिरकार उन्होंने कैटरीना के लिए कान के झुमके खरीदे.

क्योंकि कैटरीना के कान खाली नजर आ रहे थे.इसके बाद इस जोड़ी ने पश्मीना शॉल की भी खरीदारी की. 'फितूर' एक अमीर लड़की और गरीब कश्मीर लड़के की प्रेम कहानी है. इसमें पहली बार आदित्य और कटरीना साथ नजर आने वाली है. इस फिल्म का निर्माण यूटीवी मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया है. अभिषेक कपूर ने इस फिल्म का निर्देशक किया हैं. यह फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -