फिल्म फितूर का फर्स्ट पोस्टर रिलीज
फिल्म फितूर का फर्स्ट पोस्टर रिलीज
Share:

फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर ने अपनी फिल्म फितूर कर फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. आपको बता दे कि फिल्म फितूर चार्ल्स डीकेन के उपन्यास ग्रेट एक्सपेक्टेशंस पर आधारित है. आपको बता दे कि फिल्म एक लव स्टोरी है. जिसे कश्मीर की खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया है. अपनों बता दे कि फिल्म को प्रोड्यूस किया है सिद्धार्थ रॉय कपूर ने. फिल्म में कैटरीन कैफ और आशिकी 2 फेम आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में है.

इस पोस्टर में अभिनेत्री कैटरीना कैफ सफ़ेद रंग की ड्रेस पहने हुए कश्मीर की सर्दियों में एक टूटे हुए पुल पर खड़ी हुई नजर आ रही है. इस पोस्टर में उनका चेहरा नहीं दिख रहा है. आपको बता दे कि इस पहले पोस्टर को अभिषेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया. उन्होंने इसके साथ एक टैग लाइन लिखी है ये इश्क नहीं आसां..आपको बता दे कि इस फिल्म का ट्रेलर 4 जनवरी को आएगा.

आपको बता दे कि फिल्म फितूर में कैटरीना कैफ फिरदौसी और आदित्य नूर का किरदार निभा रहे है. इस फिल्म में आदित्य के तीन नए लुक नजर आएंगे. फिल्म में तब्बू, अदिति राव हैदरी, लारा दत्त और राहुल भट्ट भी नजर आएंगे. आपको बता दे कि इस फिल्म में पहले एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा को लिया गया था. लेकिन फ़ाइनल शॉट्स पसंद ना आने के कारण रेखा की जगह तब्बू को लिया गया था. यह फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -