हिंदुस्तान में Fitbit लाई चार वियरेबल डिवाइस, यूजर्स हुए खुश

अमेरिकी वियरेबल डिवाइस निर्माता कंपनी Fitbit द्वारा हाल ही में भारत में Fitbit Versa एडिशन लाइट स्मार्टवॉच, Inspire HR, Fitbit Inspire और Fitbit Ace 2 स्मार्टबैंड को एक साथ पेश किया गया है. अब ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी अपने इन चार डिवासिस के जरिए भारतीय मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत कर सकती है. तो आइए जानते हैं फिलहाल इनके फीचर्स और कीमत के बारे में...

Fitbit Versa Lite 

आपको बता दें कि Versa Lite स्मार्टवॉच ऐसे यूजर्स के लिए है जो अपनी डेली एक्टिविटी, स्लीप पैटर्न और हार्ट रेट को हर दिन मॉनिटर करना चाहते हैं और इसके अलावा इसमें काउटिंग फ्लोर जैसी एक्टिविटी को भी आप ट्रैक कर सकते हैं. वहीं भारत में इस स्मार्टवॉच को 15,999 रुपए में पेश किया है. 

Fitbit Ace 2  

Fitbit Ace 2 को 6,999 रुपए की कीमत में भारत में उतारा गया है और Ace 2 दो कलर में उपलब्ध है. आपको इसमें Watermelon/Teal और Night sky/Neon कलर वेरिएंट मिलेंगे. खबर है कि इसे खासतौर पर बच्चों को देखते हुए तैयार किया  है.

Fitbit Inspire और Inspire HR 

ये दोनों डिवाइस Zip, Flex 2, High और High HR को रिप्लेस कर देंगे. इसमें कंपनी ने Fitbit Inspire को 6,999 रुपए की कीमत और इसके अलावा Inspire HR को 8,999 रुपए की कीमत में भारत में पेश किया है. साथ ही Inspire HR की मदद से आप हार्ट रेट को भी मॉनिटर कर सकते हैं. जबकि आप इन बैंड्स को आसानी से एप के जरिए कनेक्ट भी कर सकेंगे. 

Galaxy S10, Galaxy S10+ और Galaxy S10e की सेल शुरू, यहां से खरीदें आप ?

सेल के लिए तैयार है Redmo Note 7 Pro, कीमत और फीचर्स भी जानिए ?

दुनिया ने देखें मुड़ने वाले फ़ोन, लेकिन अब आ रहा है खींचने वाला स्मार्टफोन

PUBG यूज़र्स के लिए आई बुरी खबर, प्रशासन ने कर दिया बैन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -