अंबाला की पहली महिला लोकोमोटिव ड्राइवर का निधन
अंबाला की पहली महिला लोकोमोटिव ड्राइवर का निधन
Share:

अंबाला (हरियाणा). अंबाला रेलवे डिविजन की पहली लोकोमोटिव ड्राइवर रजनी देवी का कल निधन हो गया. सिविल अस्पताल में प्रसव के बाद उनकी हालत बिगड़ने से मृत्यु हो गई. रजनी देवी के पति का कहना है कि उन्हें मैटेरनिटी वार्ड से इमरजेंसी वार्ड में शिफ्ट करने में डॉक्टरों ने लापरवाही बरती, जिसके कारण उनकी मौत हो गई.

रजनी देवी अंबाला रेलवे डिविजन की पहली लोकोमोटिव ड्राइवर हैं. कल रजनी ने एक बच्चे को जन्म दिया और उसके बाद उनकी मौत हो गई. रजनी के पति शिव शक्ति का आरोप है कि यह अस्पताल की लापरवाही से हुआ. उन्होंने कहा कि, “मैंने अपनी पत्नी को तीन दिन पहले तब भर्ती किया था, जब उसे लेबर पेन शुरू हुआ था. बच्चे के जन्म के बाद उसकी स्थिति बिगड़ने लगी और उसे मैटरनिटी वार्ड से इमरजेंसी वार्ड में शिफ्ट किया गया था.” 

उन्होंने आरोप लगते हुए कहा, “लेकिन उस वक्त लापरवाही बरती गई, उन्हें आपात वार्ड ले जाते समय मुझे खुद ऑक्सीजन सिलिंडर पकड़ना पड़ा.” इधर सिविल सर्जन, डॉ विनोद गुप्ता का कहना है कि, “मैंने मामले की जांच कर ली है और किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती गई है.” उन्होंने कहा कि, “नॉर्मल डिलिवरी के बाद मरीज को अचानक हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई.” 

शहीद परगट सिंह की श्रद्धांजलि सभा में पहुचे हरियाणा के सीएम

रेलवे बना रहा है ट्रेनों की मानकीकरण की योजना

इस रेलवे स्टेशन पर मिलेंगे 5 रुपये में दो पैड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -