एक ने किया रेप तो दूसरे ने बनाया विडियो, फिर दूसरे ने क़िया...
एक ने किया रेप तो दूसरे ने बनाया विडियो, फिर दूसरे ने क़िया...
Share:

बिहार के मुफ्फरपुर में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दबंगो ने एक विवाहिता को गन पॉइंट पर लेकर सामूहिक बलात्कार का शिकार बनाया. इस दौरान एक बलात्कार करता था तो दूसरा विडियो बना रहा था. कुछ बदमाश इस घिनोनी करतूत की चौकीदारी भी कर रहे थे. बारी-बारी महिला को हवस का शिकार बनाया गया. पीड़िता ने एसएसपी को आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

पीड़ित ने पुलिस को शिकायत में बताया की बताया कि घटना वाले दिन वह अपने मायके आई थी. 24 जुलाई को शाम करीब 4 बजे वह शौच करने घर से बाहर गई थी तभी आरोपियों ने उसे दबोच लिया और गन दिखाकर पति और भाई को जान से मारने की धमकी देते हुए रामप्रवेश दास और मंटुन ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जब रामप्रवेश बलात्कार कर रहा था तब मंटुन विडियो बना रहा था. जब मंटुन रेप कर रहा था तब रामप्रवेश विडियो बना रहा था. बाकि के बदमाश किशोरी दास,कल्लूय राय, मुकेश दास, अमित दास इस दौरान चौकीदारी कर रहे थे.

सभी आरोपी पटसारा के रहने वाले है. इस मामले में मुफ्फरपुर एसएसपी विवके कुमार ने बताया कि आवेदन मिलने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है. डीएसपी और संबंधित थाने को इस मामले में कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए है.

दिल्ली की लड़की का सेक्सी टॉवल डांस हुआ वायरल विडियो

शादी के बाद महिलाओं में बढ़ जाती है पोर्न देखने की ललक

Video : लड़की का नाड़ा खोल पुजारी बोला-अब करवाओ दर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -