बैट मारकर बस कंडक्टर का हाथ तोड़ा, हैदराबाद में मजीद और कासिम गिरफ्तार
बैट मारकर बस कंडक्टर का हाथ तोड़ा, हैदराबाद में मजीद और कासिम गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद: सोमवार (5 फरवरी) को डोमलगुडा पुलिस ने टैंक बंड में फारूक नगर डिपो के TSRTC (तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम) बस चालक और कंडक्टर के साथ दुर्व्यवहार और हमला करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, मोहम्मद मजीद और मोहम्मद कासिम के रूप में पहचाने गए आरोपी जोड़े ने क्रिकेट बैट से हिंसक हमला किया, जिसमें कंडक्टर रमेश का बायां हाथ टूट गया।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी मोहम्मद मजीद और मोहम्मद कासिम बाइक पर सवार थे और उन्होंने खतरनाक तरीके से बस को ओवरटेक किया। बाइक सवारों की लापरवाही से गाड़ी चलाने से गुस्साए बस चालक ने उन पर चिल्लाना शुरू कर दिया, जिससे उनके बीच बहस बढ़ गई। बाद में, बाइक सवारों ने अपना वाहन रोका और बस पर धावा बोल दिया, जहां उन्होंने गालियां देनी शुरू कर दीं और ड्राइवर और कंडक्टर पर क्रिकेट बैट से हमला किया। आगामी हमले में, ड्राइवर शेख अब्दुल को गंभीर चोटें आईं, जबकि कंडक्टर रमेश का बायां हाथ टूट गया। साथ ही इस हिंसक हमले में बस का शीशा भी टूट गया। 

सूचना मिलने के बाद डोमलगुडा पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी जोड़े को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद, उन्हें 14 दिनों की न्यायिक  हिरासत में भेज दिया गया। आईपीसी की धारा 333 (अपने कर्तव्य के निर्वहन के दौरान एक लोक सेवक को जानबूझकर गंभीर चोट पहुंचाना) और सार्वजनिक संपत्ति क्षति अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। हिंसक हमले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें हमलावरों को गालियां देते और टीएसआरटीसी स्टाफ पर क्रिकेट बैट से हमला करते हुए सुना जा सकता है।

हिंसक हमले के बाद, टीएसआरटीसी के निदेशक वीसी सज्जनर ने हमले की निंदा की और चेतावनी दी कि जो कोई भी टीएसआरटीसी कर्मचारियों पर इस तरह के हिंसक हमले में शामिल होगा, उसे परिणाम भुगतना होगा। एक्स को संबोधित करते हुए, टीएसआरटीसी निदेशक ने लिखा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग जानबूझकर टीएसआरटीसी कर्मचारियों पर हमला करते हैं जिन्हें बार-बार चेतावनी दी जाती है। ये समाज के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं है. हाल ही में हैदराबाद में फारूक नगर डिपो के ड्राइवर और कंडक्टर पर रविवार रात टैंक बांध पर अंधाधुंध हमला किया गया। उन्हें क्रिकेट बैट से बुरी तरह पीटा गया. इस घटना में कंडक्टर रमेश का बायां हाथ टूट गया. चालक शेख अब्दुल घायल हो गये. आरटीसी अधिकारियों ने इस घटना के बारे में हैदराबाद कमिश्नरेट डोमल गुडा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और मामला दर्ज किया गया।

उन्होंने कहा, “आरोपी मोहम्मद मजीद और मोहम्मद कासिम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को मेरा धन्यवाद जिन्होंने कम से कम समय में आरोपी को पकड़कर गिरफ्तार कर लिया। प्रबंधन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि आरटीसी कर्मचारियों पर कोई भी हमला #TSRTC कानून द्वारा दंडनीय होगा।

स्कूल कर्मचारी ने किया 4 साल की बच्ची का बलात्कार, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

तार-तार हुआ पवित्र रिश्ता! P@RN देखने के बाद भाई ने किया अपनी ही नाबालिग बहन का बलात्कार

पूजा-प्रिया के नाम से ID बनाकर करते थे अश्लील चैट, फिर ठगते थे लाखों, साद, अमीन, दिलशाद, हुसैन सहित कई गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -