पहले दोस्ती, फिर किया बलात्कार! हिन्दू लड़की के साथ शोएब ने सौरभ बनकर की हैवानियत की हदें पार
पहले दोस्ती, फिर किया बलात्कार! हिन्दू लड़की के साथ शोएब ने सौरभ बनकर की हैवानियत की हदें पार
Share:

लखनऊ: यूपी के लखनऊ में लव जिहाद की एक घटना सामने आई है। पहले शोएब ने सौरभ बनकर लड़की से मित्रता की थी, तत्पश्चात, नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। सच्चाई सामने आने के पश्चात् शोएब पीड़िता पर धर्मांतरण कर निकाह करने का दबाव बना रहा है। बात न मानने पर अश्लील वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला लखनऊ के महानगर थाना इलाके का है। पीड़िता का आरोप है कि लगभग 6 वर्ष पहले उसकी दोस्ती एक युवक से हुई थी। चर्चा में उसने अपना नाम सौरभ बताया था। तत्पश्चात, दोनों के बीच मुलाकात होने लगी। नवंबर 2019 में जब वह घर पर अकेली थी, तब आरोपित उसके घर कोल्ड ड्रिंक लेकर आया। कोल्ड ड्रिंक पीने के पश्चात् वह बेहोश हो गई। लड़की का आरोप है कि बेहोश होने के पश्चात् सौरभ बने शोएब ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। होश आने के पश्चात् जब पीड़िता ने दुष्कर्म करने को लेकर सवाल किए तो वह उससे शादी का झाँसा देने लगा। इसके बाद भी उसने कई बार पीड़िता के साथ बलात्कार किया।

पीड़िता का कहना है कि पिछले दिनों शोएब उसके घर आया हुआ था। जब वह बाथरूम में था, तभी उसके मोबाइल पर एक फोन आया। फोन उठाने वाले ने पूछा कि शोएब कहाँ है। इस पर लड़की ने कहा कि यहाँ कोई शोएब नहीं है, यह सौरभ का नंबर है। तत्पश्चात, फोन करने वाले ने बातचीत के दौरान शोएब की पूरी सच्चाई उसे बताई। शोएब जब बाथरूम से बाहर आया तो लड़की ने उससे सवाल किए तो वह मारपीट करने लगा। लड़की के शोर मचाने पर वह वहाँ से भाग गया। लड़की के घर से भागने के पश्चात् शोएब ने उसे फोन किया तथा कहा कि उसके पास उसकी अश्लील वीडियो हैं। यदि इस बारे में किसी को कुछ भी बताया तो वह वीडियो वायरल कर देगा। इस पर पीड़िता डर गई तथा उसने अपने परिजनों को भी कुछ न बताने का फैसला किया।

वही अब शोएब लड़की पर धर्मांतरण कर निकाह करने का दबाव बनाना आरम्भ कर दिया। पीड़िता ने जब विरोध किया तो शोएब ने उसे जान से मारने की धमकी दी। साथ ही वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने लगा। यही नहीं उसने कई सारे सादे कागज पर उससे साइन भी करवा लिए। शोएब की हरकतों से तंग आकर पीड़ित लड़की ने आपबीती अपने परिजनों को सुना दी। तत्पश्चात, परिजनों के साथ जाकर पीड़िता ने आरोपित शोएब के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। इस मामले में महानगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्र ने बताया कि पीड़ित लड़की की शिकायत के आधार पर अपराधी शोएब के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। यह मुकदमा बलात्कार, SC/ST एक्ट, उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन अधिनियम की धारा में दर्ज हुआ है। अपराधी की तलाश की जा रही है।

संसद में BJP सांसद ने दानिश अली को कह दिया आतंकवादी, लोकसभा से हटाया गया हिस्सा

'दिवाली पर ग्रीन पटाखों की भी अनुमति नहीं..', केजरीवाल सरकार के आदेश पर 'सुप्रीम' मुहर

हत्या या आत्महत्या ? बंगाल में कैसे हुई सेना के जवान की मौत, परिजनों ने की निष्पक्ष जांच की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -