आ गया देश का पहला स्पोर्ट्स रेडियो चैनल
आ गया देश का पहला स्पोर्ट्स रेडियो चैनल
Share:

मंगलवार का दिन भारत के करोड़ों खेल प्रशंसकों के लिये ऐतिहासिक दिन रहा. 16 जनवरी 2018 को देश का पहला स्पोटर्स रेडियो चैनल लांच किया गया. इस रेडियो चैनल पर आपको 24/7 खेल से जुड़ी तमाम जानकारी मिलती रहेंगी. इस चैनल पर कई विभिन्न खेलों के दिग्गज खिलाड़ियों की लाइव कमेंट्री भी सुनी जा सकेगी. भारत के पहले स्पोर्ट्स रेडियो स्टेशन पर विभिन्न खेलों क्रिकेट, हॉकी, फुटबॉल, कब्बडी और कुश्ती जैसे खेलों की लाइव कमेंट्री की जाएगी.

इतना ही नहीं इस रेडियो स्टेशन पर लाइव कमेंट्री के आलावा टॉक शोज, स्पेशल स्पोर्ट्स प्रोग्राम, एक्सपर्ट्स के कमेंट्स, स्पोर्ट्स न्यूज़, ऑडियो डाक्यूमेंट्री, यूनिवर्सिटी स्पोर्ट्स और स्पोर्टटेन्मेंट कंटेंट जैसी तमाम चीजों का लुफ्त उठाया जा सकता है. इसके अलावा इस रेडियो स्टेशन पर दुनियाभर के 400 से ज्यादा खेलों का लाइव अपडेट दिया जायेगा. इनमे प्रीमियर लीग, आईपीएल जैसे बड़े टूर्नमेंट्स की लाइव अपडेटस और चैट कमेन्ट्री की जाएगी.

इस मौके पर स्पोर्ट्स फ्लैशेज के संस्थापक रमन रहेजा ने कहा कि, 'हमारा उद्देश्य उस हर खेल को एक मंच प्रदान करने का है, जिसे बाकी स्पोर्ट्स टीवी चैनल अपने चैनल पर जगह नहीं देते.'उल्लेखनीय है कि भारत के इस पहले स्पोर्ट्स रेडियो चैनल से पूर्व ओलिंपियन, क्रिकेटर, फुटबॉलर और अन्य खेलों के सितारे भी जुड़े है. वहीँ इस मौके पर पूर्व भारतीय हॉकी प्लेयर संदीप सिंह ने कहा कि, 'हॉकी के साथ-साथ अन्य खेलों को इंडिया के गांव-गांव तक आगे बढ़ाने के लिए यह एक बेहतरीन मंच है.' 

 

बेंगलुरु में खेला जाएगा 'भारत-अफगानिस्तान' ऐतिहासिक टेस्ट

सेंचुरियन टेस्ट: पांचवे दिन की परीक्षा से पहले शमी ने दिया बड़ा बयान

भारत बनाम अफ़ग़ानिस्तान: युद्ध नहीं, क्रिकेट !!!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -