अपशब्द का विरोध करने पर पीट-पीटकर किया मर्डर

Jul 31 2020 01:48 PM
अपशब्द का विरोध करने पर पीट-पीटकर किया मर्डर

आगरा: बीते कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश से आये दिन कई घटनाएं सामने आ रहे है. वही इस बीच एक और घटना आ रही है, जिसमे फिरोजाबाद शहर के गांव जाजूमई में गुरुवार प्रातः अधेड़ का पीट-पीटकर मर्डर कर दिया गया. मर्डर की वारदात से परिवार में कोहराम मच गया. जानकारी प्राप्त होते ही थाना पुलिस गांव में पहुंच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों ने अपराधियों के विरुद्ध थाने में सुचना दी है. 

वही थाना जसराना के गांव जाजूमई रहवासी 50 साल के प्रकाश चंद्र पुत्र लल्लू सिंह के भाई सुरेश के घर के सामने बिजली का पोल लगा हुआ है. पोल से खड़ग सिंह ने कटिया डाल रखी थी. तार में कट होने की वजह से प्रकाश की पुत्री राधा को करंट लग गया था. इसकी वजह से प्रकाश के परिजनों ने पोल से तार को हटा दिया. वही इसी बात को लेकर खड़ग सिंह का परिवार अपशब्द बोलने लगा. इस पर प्रकाश खड़ग सिंह के घर के बाहर पहुंचे और गालियां देने का विरोध किया. 

आरोप यह है की प्रकाश को अकेला पाकर खड़ग सिंह, मुकेश, दिनेश, धर्मेंद्र घर के अंदर खींच ले गए. अपराधियों ने लाठी-डंडों से पिटाई कर प्रकाश को गंभीर रुप से घायल कर दिया. पिटाई से घायल प्रकाश को छोड़कर सभी अपराधी भाग गए. परिजनों को घटना का जानकारी मिलने पर घायल को इलाज के लिए लेकर गए, किन्तु रास्ते में प्रकाश ने दम तोड़ दिया. गांव में हत्या की जानकारी प्राप्त होने पर पुलिस के आलाधिकारियों के साथ थाना पुलिस पहुंच गई. वही अब पुलिस द्वारा पुरे मामले की जांच की जा रही है.

बेंगलुरु में कंटेनमेंट इलाकों की संख्या 19 हजार के पार पहुंची

सुशांत मौत मामले में नया मोड़, रिया चक्रवर्ती को बताया गया 'सुपर किलर'

इस राज्य में रविवार को नहीं लगेगा लॉकडाउन, रात्रिकालीन कर्फ्यू भी हटा