नोएडा में सरेआम बदमाशों ने बरसाईं गोलियां, एक की मौत एक अन्य गंभीर घायल
नोएडा में सरेआम बदमाशों ने बरसाईं गोलियां, एक की मौत एक अन्य गंभीर घायल
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित सेक्टर-46 में गार्डन गैलेरिया सोसाइटी के बाहर अज्ञात बाइक सवार बदमााशों ने बीच रस्ते ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं हैं.  इस गोलीबारी में पैदल जा रहे दो व्यक्तियों को गोली लग गई, गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है. मृतक की शिनाख्त अनिल निवासी फिरोजाबाद के रूप में हुई है, जबकि घायल का नाम हरिनाथ है. पुलिस ने अनिल का अपराधिक रिकॉर्ड भी बताया है, जिसके बाद आशंका जताई जा रही है कि कहीं गैंगवार में आपसी दुश्मनी के चलते उसकी हत्या न की गई हो.

ट्राई सचिव का दावा, 2022 तक भारत में शुरू हो जायेगा 5जी

फायरिंग की सूचना पर कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस घटनास्थल पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. बताया जा रहा है कि देर शाम गार्डन गैलेरिया सोसाइटी स्थित एचडीएफसी बैंक के पास से दो व्यक्ति पैदल जा रहे थे, तभी बाइक सवार बदमाश आए और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दी. इसमें पैदल चल रहे दोनों लोगों को गोली लग गई, सोसाइटी के गेट पर तैनात गार्ड फायरिंग की आवाज सुनकर वहां पहुंचा और पुलिस को घटना की सूचना दी, दोनों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां एक की मौत हो गई, वहीं दूसरे को नाज़ुक हालत में दिल्ली रेफर किया गया.

बिना टैक्स निवेश करने का सबसे बेहतर उपाय है डाकघर की यह योजना

इस घटना के बाद एसएसपी भी घटनाथल पहुंचे और जांच पड़ताल की. घटनास्थल पर फॉरेंसिक व डॉग स्क्वाड की टीम भी पहुंची और जांच के लिए नमूने लिए. बाद में एसएसपी डा. अजय पाल शर्मा ने कोतवाली सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह को निलंबित कर  दिया. एसएसपी ने निरीक्षक उदयप्रताप को कोतवाली सेक्टर-39 का नया प्रभारी नियुक्त किया है. एसएसपी ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह मामला रंजिश या प्रेम प्रसंग का लगता है, लेकिन फिलहाल स्पष्ट कुछ नहीं है. 

खबरें और भी:-

शेयर मार्केट : भारी गिरावट के साथ बंद हुआ बाजार, जानिये इस गिरावट की क्या है वजह

सोना-चांदी : चौथे दिन भी बढ़े दाम, जाने आज के भाव

म्यांमार तक गैस पाइपलाइन नेटवर्क का विस्तार करेगी सरकार, पहले चरण में ही 70,000 करोड़ का खर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -