कार को रोका तो पुलिस पर कर दी फायरिंग
कार को रोका तो पुलिस पर कर दी फायरिंग
Share:

नई दिल्ली: यहां के रोहिणी क्षेत्र में कुछ बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। रविवार की दोपहर यह घटना हुई। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पुलिस दल ने बदमाशों की कार को रोका था, लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर ही हमला बोल दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुये पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रविवार की सुबह यह जानकारी मिली थी कि कुछ बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से बेगमपुर रोहिणी क्षेत्र से गुजरने वाले है। इस सूचना के बाद पुलिस बल क्षेत्र में तैनात होकर वाहनों की चेकिंग कर रहा था। तभी एक कार को रोका गया तो अंदर बैठे बदमाशों ने पुलिस पर ही हमला बोल दिया। 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गये है तथा पांच को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गये है, जिन्हें अस्पताल उपचार के लिये भेजा गया है। पुलिस पार्टी पर हमले की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल भेज दिया गया है और पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर ली गई है। बताया गया है कि जिन बदमाशों ने पुलिस दल पर गोलियां चलाई, वे पिछले दिनों ही जेल से बाहर आये है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -