बच्चे से गुस्सा हो गई टीचर, मनाने के लिए किया कुछ ऐसा कि हो गया वायरल
बच्चे से गुस्सा हो गई टीचर, मनाने के लिए किया कुछ ऐसा कि हो गया वायरल
Share:

स्कूल में छोटे बच्चे शैतानी करने से बाज नहीं आते और कभी-कभी तो इतनी शैतानी करते हैं और उन्हें कंट्रोल में रखने के लिए टीचर तरह-तरह के ट्रिक अपनाते हैं। पहले के समय में जब बच्चे शैतानी करते थे तो टीचर बच्चों को मारते थे लेकिन अब नए दौर में नए तरह के टीचर अपनी अनोखी ट्रिक से बच्चों को कंट्रोल में करना जानते हैं। अब इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक टीचर है जो बच्चे को ऐसे शैतानी ना करने के लिए समझाती है और इस तरह से समझाती है कि देखकर आपको हंसी भी आएगी और आप खुश भी हो जाएंगे।

जी दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूल के क्लासरूम में टीचर एक छोटे बच्चे से नाराज हो जाती हैं। जी दरअसल इस वीडियो में एक बच्चा क्लास में शैतानी करने लगता है, उसे देखकर टीचर गुस्से में आ जाती हैं और अपने सीट पर जाकर बैठ जाती हैं। इस पर बच्चा दौड़ा-दौड़ा उसके पास आता है और मनाने के लिए पूरी कोशिश करता है। इस दौरान टीचर को मनाने के लिए वह बार-बार बोलता है कि अब वह शैतानी नहीं करेगा, लेकिन टीचर उसकी बात मानने को तैयार नहीं होती।

इस पर बच्चे ने अपनी मैडम के गाल पर किस कर लेता है और कहता है कि मैम अब नहीं करूंगा शैतानी, पक्का। वहीं इस पर मैडम उससे प्रॉमिस करने के लिए कहती है और दोबारा क्लास में शैतानी न करने के लिए बोलती है। जी हाँ और यह सुनकर स्टूडेंट काफी खुश हो जाता है और मैम के दोनों गालों पर किस करता है। वहीं इस पर क्लास में बैठी मैम भी उसके गाल पर किस करती हैं। आप देख सकते हैं इस पूरे वीडियो को इस समय प्यार मिल रहा है और सोशल मीडिया पर यह वायरल हो रहा है। आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट में हमे जरूर बताएं।

क्या आप भी खरीदना चाह रहे है पुरानी कार तो पढ़िए ये खबर

अपनी शादी से खुश नहीं थीं महिमा, रोते-रोते किया था कैंसर का खुलासा

फैंस के इंतजार को गुरु ने किया खत्म, रिलीज किया अपना नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -