Video: हेयर ड्रायर चला रहा था युवक, अचानक हुआ बड़ा धमाका और जल गया सब कुछ
Video: हेयर ड्रायर चला रहा था युवक, अचानक हुआ बड़ा धमाका और जल गया सब कुछ
Share:

हेयर ड्रायर का इस्तेमाल आजकल सभी लोग करते हैं। घर हो या सैलून सभी इसे इस्तेमाल में लेते हैं। जी हाँ और लोग बालों को सुखाने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं लेकिन फिलहाल इसी हेयर ड्रायर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी के होश उड़े हुए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप सावधान हो जाएंगे। जी दरअसल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और इस वीडियो में एक हेयर ड्रायर जानलेवा साबित होता हुआ नजर आ रहा है और उसी से नाई की दुकान में आग लग गई है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बालों को सही शेप में लाने के लिए नाई ग्राहक पर हेयर ड्रायर का इस्तेमाल करता है, लेकिन उसी दौरान उसमें धमाका हो जाता है और फिर वहां सिर्फ आग और धुआं नजर आता है। जी हाँ, आप देख सकते हैं वीडियो में हेयर ड्रायर को नाई सबसे पहले बिजली के बोर्ड से जोड़ता है और जैसे ही उसे चालू करता है तो आग लगने के साथ उसमें धमाका हो जाता है। जी हाँ और भीषण आग की वजह से चंद सेकंड में सबकुछ खाक हो जाता है।

धमाके के बाद कुछ लोगों के चीखने की आवाज आती हैं। फिलहाल इस शॉकिंग वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग कह रहे हैं कि वो अब कभी हेयर ड्रायर का इस्तेमाल नहीं करेंगे, तो कई लोग कह रहे हैं यह वीडियो सावधान कर देने वाला है। वैसे यह वीडियो किस शहर का है और घटना के बाद नाई और ग्राहक की स्थिति कैसी है? इसके बारे में कुछ पता नहीं चला है।

हनुमान जी को बताया बिना पंख वाला बंदर और देवताओं को रेपिस्ट, जानिए क्या है मामला?

सोशल मीडिया पर छाया विवाह विच्छेद समारोह का कार्ड, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

खुद को ज़िंदा दिखाने के लिए 102 साल के बुजुर्ग ने निकाली बारात, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -