पुणे के कपड़ा गोदाम में भड़की भीषण आग, अब तक 5 कर्मचारियों की मौत
पुणे के कपड़ा गोदाम में भड़की भीषण आग, अब तक 5 कर्मचारियों की मौत
Share:

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे जिले में गुरुवार सुबह दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मृत्यु हो गई है. यहां के ऊरुली देवाची ग्राम में स्थित कपड़े के एक गोदाम में सुबह अचानक आग भड़क उठी. इस दौरान इस गोदाम के भीतर सो रहे 5 कर्मचारियों की दम घुट जाने से मृत्यु हो गई. यह गोदाम राजयोग साड़ी सेंटर का बताया जा रहा है.

आग की घटना की सूचना पाकर दमकल की पांच गाडि़यां और दस टैंकर घटनास्थल पर पहुंचे. यहाँ लगभग दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. यह आग की घटना गुरुवार तड़के घटी है. यहां के राजयोग साड़ी सेंटर के गोदाम में अकस्मात् अज्ञात वजहों से आग भड़क उठी. जिस वक़्त आग लगी, उस वक़्त इस दुकान के भीतर दुकान में ही काम करने वाले 5 कर्मचारी सो रहे थे. 

गोदाम के भीतर सो रहे सभी कर्मचारियों की मौत दम घुटने से हो गई. आग ने भी रौद्र रूप धारण कर लिया था. जिस पर नियंत्रण पाने में दो घंटे लग गए. पांचों शवों को बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. सभी मृतकों की मौत दम घुटने और झुलसने से हुई है. आशंका जताई जा रही है कि यह आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है, फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खजराना गणपति पर भाजपा प्रत्याशी ने चढ़ाया चोला, तो दर्ज हो गई FIR

भिवानी में बोले राजनाथ सिंह- यह चुनाव राष्ट्रवाद व आतंकवाद के बीच लड़ा जा रहा है

शिवराज के लिए च्यवनप्राश, आई ड्रॉप और बादाम लेकर बंगले पर पहुंचे कांग्रेसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -