चुनाव के बीच मुख्यमंत्री कार्यालय में लगी भयंकर आग, मचा हड़कंप
चुनाव के बीच मुख्यमंत्री कार्यालय में लगी भयंकर आग, मचा हड़कंप
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे उत्तराखंड सचिवालय मौजूद सीएम दफ्तर में शार्ट सर्किट से आग लगने के कारण हड़कंप मच गया। आग लगने की घटना की जानकारी मिलते ही वक़्त पर सुरक्षाकर्मियों आग पर नियंत्रण पा लिया। हालांकि आग लगने की वजहों का पता नहीं चल सका है।

वही घटना के वक़्त सीएम सचिवालय दफ्तर में अपर मुख्य सचिव आनंद वर्धन तथा अन्य अधिकारी कर्मचारी भी उपस्थित थे। मामले की वजहों एवं अग्निशमन उपकरणों की एक्सपायरी डेट तहकीकात के लिए बोला गया है, जिससे मामले की वजहों का पता चल सके। 

वही दूसरी तरफ उत्तराखंड ने बड़ा फैसला किया है जिसमे यूक्रेन से लौट रहे उत्तराखंड के लोगों को राज्य सरकार मुफ्त घर तक पहुंचाएगी। वही इस सिलसिले में गृह विभाग ने निर्देश जारी कर दिए हैं। नई दिल्ली मौजूद स्थानिक आयुक्त दफ्तर को इस सिलसिले में इंतजाम करने को बोला गया है। अपर सचिव गृह अतर सिंह की तरफ से स्थानिक आयुक्त को इस सिलसिले में पत्र भेजा गया है। साथ ही पत्र में कहा गया है कि यूक्रेन से स्वदेश लौटे उत्तराखंड प्रदेश के लोगों को मुफ्त उनके गंतव्य तक पहुंचाया जाएगा। ट्रेन, बस या टैक्सी जिस भी माध्यम से वे गंतव्य तक जाने की इच्छा व्यक्त करेंगे, उन्हें उपलब्ध कराई जाएगी। 

क्या पुतिन को युद्ध रोकने का आदेश दे सकता है सुप्रीम कोर्ट ? यूक्रेन में फंसे भारतीयों से जुड़ी याचिका पर बोले CJI

यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों के लिए मसीहा बने सोनू सूद, वीडियो वायरल

'सुंदर नहीं था पति तो मायके चली गई पत्नी', HC ने कहा- 'शारीरिक संबंध बनाने से मना करना क्रूरता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -