मुंबई: गोदाम में लगी भयानक आग, दूर-दूर तक छाया धुंआ
मुंबई: गोदाम में लगी भयानक आग, दूर-दूर तक छाया धुंआ
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) के घाटकोपर (Ghatkopar )इलाके से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के एक गोदाम में आग लगने की खबर है ( Fire breaks out a godown)। बताया जा रहा है यहाँ मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां पहुंच गईं हैं और दमकल कर्मियों द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। मिली जानकारी के तहत आग इतनी भयानक है कि इलाके में दूर-दूर तक धुंआ हो गया है। इस घटना को आज यानी सोमवार सुबह की बताया जा रहा है। मिली जानकारी के तहत जिस गोदाम में आग लगी है वह घाटकोपर के एक घनी आबादी वाले इलाके में स्थित है।

आग लगते ही दमकल कर्मियों द्वारा आग पर काबू पाने की जल्द से जल्द कोशिश की जा रही है। बताया जा रहा है इस हादसे में फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। एक आग का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि झुग्गियों के बीच भीषण आग लगी हुई है। आग की लपटें और धुआं काफी ऊंचाई तक जा रहा है। आप सभी को बता दें कि इससे पहले मुंबई के विले पार्ले इलाके की एक तीन मंजिला बिल्डिंग में भी हाल में बिल्डिंग की पहली मंजिल पर भीषण आग लग गई थी। इन सभी के बीच मुंबई के उपनगरीय पवई में भी एक कार शोरूम के गैरेज में आग लग गई थी। हालाँकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

इस घटना के बारे में अधिकारियों ने बताया था कि पवई के साकी विहार रोड स्थित ‘साई ऑटो हुंडई शोरूम’ के गैरेज में सुबह आग लगी। वहीँ दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि दमकल की पांच गाड़ियों, पानी के टैंक और दमकल कर्मियों को मौके पर भेजा गया था। आप सभी को बता दें कि करीब एक महीने पहले ठाणे जिले के भिवंडी के अंसारी मैरिज हॉल में आग लग गई थी। हालाँकि इस हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं थी।

न्यू ईयर मानाने के बाद मुंबई लौटे कियारा और सिद्धार्थ, वायरल हुई तस्वीरें

‘बुल्ली बाई’ पर बोले MoS सतेज पाटिल- 'महिलाओं के लिए गलत और सांप्रदायिक नफरत से भरे हुए हैं'

महाराष्ट्र में कोरोना विस्फोट, 10 मंत्री सहित 20 विधायक हुए संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -