‘बुल्ली बाई’ पर बोले MoS सतेज पाटिल- 'महिलाओं के लिए गलत और सांप्रदायिक नफरत से भरे हुए हैं'
‘बुल्ली बाई’ पर बोले MoS सतेज पाटिल- 'महिलाओं के लिए गलत और सांप्रदायिक नफरत से भरे हुए हैं'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में एक ऑनलाइन एप ‘बुल्ली बाई’ को लेकर बहुत हंड़कंप मचा हुआ है। जहां राज्य के गृहमंत्री सतेज पाटिल ने अपने स्टेटमेट में बुल्ली बाई ऐप को लेकर बताया कि इस प्रकार के डिजिटल प्लेटफॉर्म औरतों के लिए गलत तथा सांप्रदायिक नफरत से भरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि यह बेहद ही चिंतित करने वाला तथा शर्मनाक है। महाराष्ट्र सरकार ऐसे प्लेटफॉर्म के खिलाफ सख्त कार्यवाही कर रहा है। इस के चलते उन्होंने बताया कि मैंने इसके लिए कड़े निर्देश दिया है तथा वे इस पर काम कर रहे हैं। 

हालांकि महाराष्ट्र साइबर पुलिस तथा मुंबई साइबर सेल ने पहले ही तहकीकात आरम्भ कर दी है तथा इस सिलसिले में FIR दर्ज की जा रही है। निश्चिंत रहें, हम अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। दरअसल, सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं की फोटोज एक ऐप पर अपलोड किए जाने की घटना सामने आई है। इस पर शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने शनिवार को बताया कि होस्टिंग प्लेटफॉर्म गिटहब का उपयोग करते हुए सैकड़ों मुस्लिम औरतों की फोटोज एक ऐप पर अपलोड की गई हैं। उन्होंने इस घटना को मुंबई पुलिस के सामने उठाया गया है। इसके साथ-साथ केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव से भी सख्त कार्यवाही करने की मांग की। फिलहाल ये घटना बुल्लीबाई डाट गिथुब डाट आईओ पर औरतों की फोटो अपलोड करने का है।

आपको बता दें कि सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने मुंबई पुलिस से इस घटना की शिकायत करते हुए अपराधियों को जल्द से जल्द अरेस्ट किए जाने की मांग की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैंने मुंबई पुलिस कमिश्नर तथा DCP क्राइम रश्मि करांदिकर जी से चर्चा की है। उन्होंने बताया कि वे इसकी तहकीकात करेंगे। हालांकि इस सिलसिले में मैंने महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक (DGP) से भी हस्तक्षेप करने के लिए चर्चा की है। आशा है कि इस प्रकार की गलत साइट के पीछे जो लोग हैं उन्हें पकड़ा जाएगा।"

भिखारी से कहासुनी शख्स को पड़ी महंगी, गंवाना पड़ी जान

तीन युवकों ने मेले से किया बच्ची का अपहरण, जंगल में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

फसल को लेकर हुआ खतरनाक विवाद, युवक ने सरेआम कर डाली चाची की पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -