रेसलर सुशील कुमार के खिलाफ दर्ज हुई FIR
रेसलर सुशील कुमार के खिलाफ दर्ज हुई FIR
Share:

नई दिल्ली: भारत के सर्वश्रेष्ठ पहलवानो में शुमार सुशील कुमार एक नयी समस्या में फंस गए हैं, उन पर और उनके समर्थको के खिलाफ मारपीट के सम्बन्ध में एक FIR दर्ज हुई हैं. दरअसल, कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 के लिए क्वालिफाई न करने वाले पहलवान प्रवीण राणा के साथ सुशील कुमार और उनके समर्थको ने मारपीट की हैं, और इस मारपीट के लिए सुशील कुमार और उनके समर्थकों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है.

इस सम्बन्ध में आरोप यह है कि, पहलवान प्रवीण राणा के साथ बहुत ही अभद्रता पूर्ण व्यवहार किया गया है. फ़िलहाल शिकायत दर्ज हो चुकी हैं, लेकिन इस मामले में अभी तक कोई फिरफ्तारी नहीं की गयी है. कल शुक्रवार को राजधानी दिल्ली में भारतीय पहलवानों के बीच शुक्रवार को कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए क्वालिफाइंग मैच आयोजित किये गए थे, जिसमे सुशील कुमार अविजित रहते हुए कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए टिकट कटाने में सफल रहे थे. वही राणा इसमें नाकाम रहे थे. 

सेमीफइनल मुकाबले में सुशील कुमार ने प्रवीण राणा को पटखनी दी थी. अतः मुकाबला समाप्त होने के बाद सुशील और राणा के समर्थकों के बीच विवाद हो गया था. इस मामले में आईपीसी (IPC) की धारा 323 और 341 के तहत शुक्रवार देर रात एफआईआर दर्ज कर ली गई है. 

रणजी फाइनल: गंभीर को आउट कर इस खिलाड़ी ने लगाया विकेटों का दोहरा शतक

आगे परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण होंगी- रवि शास्त्री

ड्वेन ब्रावो और अब्दुल रज्जाक भी होंगे आइस क्रिकेट का हिस्सा

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -