राज ठाकरे के खिलाफ दर्ज हुई FIR, सभा में लहराई थी तलवार

मुंबई: ठाणे में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सोशल मीडिया पर राज ठाकरे का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह ठाणे में एक समारोह के समय तलवार लहराते हुए नजर आये थे। राज ठाकरे के साथ दो अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

वही मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग को लेकर राज ठाकरे एक बार फिर चर्चाओं में हैं। राज ठाकरे निरंतर महा विकास अघाड़ी सरकार पर दबाव बना रहे हैं कि मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाए जाएं, इसको लेकर उन्होंने अब सरकार को 3 मई तक का अल्टीमेटम भी दिया है। इसके पूर्व भी, वह लाउडस्पीकर केस पर सरकार पर दबाव बनाते रहे हैं। रामनवमी के अवसर पर मनसे कार्यकर्ताओं ने शिवसेना भवन के समक्ष लाउडस्पीकर लगा दिया था तथा वहां हनुमान चालीसा का पाठ बजाया था, तत्पश्चात, पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्त में लिया था।

दरअसल, एक रैली के समय राज ठाकरे ने मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग करते हुए चेतावनी दी थी कि यदि मस्जिदों से लाडउस्पीकर नहीं हटाए गए तो मस्जिदों के समक्ष तेज आवाज में हनुमान चालीसा का पाठ बजाया जाएगा। फिर मनसे कार्यकर्ताओं ने लाउडस्पीकर लगाकर भिन्न-भिन्न स्थानों पर हनुमान चालीसा का पाठ करना आरम्भ कर दिया है। वही इस मामले में अब राज ठाकरे की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही है।

'अखिलेश को मुसलमानों से नफरत, दूसरा विकल्प खोजें मुस्लिम..', यूपी के बड़े इस्लामी संगठन का बयान

हिमाचल प्रदेश में AAP का पलटवार, भाजपा के दलित नेता को अपनी पार्टी में किया शामिल

केजरीवाल के 'दिल्ली मॉडल' का भंडाफोड़, राजधानी के 1027 स्कूलों में से 824 में प्रिंसिपल ही नहीं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -