किसी और से प्यार करती थी लड़की तो 11 लड़के करने लगे परेशान, और फिर जो हुआ...
किसी और से प्यार करती थी लड़की तो 11 लड़के करने लगे परेशान, और फिर जो हुआ...
Share:

सिंगरौली: MP के सिंगरौली जिले में BSC नर्सिंग कर रही एक लड़की ने आत्महत्या कर ली है. लड़की ने लड़कों की प्रताड़ना से परेशान होकर नहर में कूद कर अपनी जान दे दी. पुलिस ने इस मामले में 11 लड़कों पर खुदखुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने 11 लड़कों में से 8 को हिरासत में ले लिया है. ये पूरी घटना 10 मार्च की है. पुलिस को जब इस बात की तहरीर प्राप्त हुई कि सावित्री साहू नाम की लड़की ने नहर में छलांग लगा दी है. एक दिन बाद लड़की का शव नहर से पुलिस ने जब्त कर लिया. मामले की जाँच आरम्भ हुई तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ.

दरअसल, मृतक सावित्री साहू जो सरई क्षेत्र की रहने वाली थी तथा वर्तमान में बैढन में रह कर BSC नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी. इसी के चलते सावित्री के प्रेम संबंध अनिल साहू नाम के लड़के से हो गए जिसकी भनक गांव के कुछ लड़कों को लग गई तथा वह निरंतर सावित्री को प्रताड़ित करने लगे. इसी बीच 11 युवकों ने मिलकर बैढन के चुन कुमारी स्टेडियम में वकायदे पंचायत बैठाई तथा इन युवकों ने एक कागज पर लड़की के प्रेम संबंध का उल्लेख करते हुए पंचनामा बनाया गया तथा उसमें सभी 11 युवकों एवं युवती के हस्ताक्षर करवाए गए.

वही जब ये युवक इस प्रकार का पंचनामा बना रहे थे. तब उसका वीडियो भी शूट कर लिया तथा फिर उसे वायरल कर दिया. तत्पश्चात, युवती के परिवार वालों को इसकी खबर लग गई. उन्होंने युवती को वापस घर बुला लिया. परिवारवालों की नाराजगी, बदनामी और मानसिक प्रताड़ना से परेशान होकर सावित्री ने नहर में कूद कर खुदखुशी कर ली. पुलिस ने 8 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन अपराधी भाग गए हैं.

हैरतअंगेज! मां और भाई ने मिलकर कर डाली युवक की हत्या, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

दिल्ली में महिला की नृशंस हत्या, कातिलों ने घर में घुसकर मारी 12 गोलियां

JDU का झंडा लगाकर बाप-बेटे कर रहे थे शराब और हथियार की तस्करी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -