सीता माता पर की अपमानजनक टिप्पणी, TMC सांसद कल्याण बनर्जी पर FIR दर्ज
सीता माता पर की अपमानजनक टिप्पणी, TMC सांसद कल्याण बनर्जी पर FIR दर्ज
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में देवी सीता को लेकर तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद कल्याण बनर्जी के एक बयान से विवाद पैदा हो गया है। सांसद का बयान इस वक़्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने देवी सीता पर विवादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद अब उनके खिलाफ राज्य में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है और उनसे मांग की गई है कि वह अपने बयान के लिए क्षमा मांगे।

उनके विवादित बयान पर टिप्पणी करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता लॉकेट चटर्जी ने कहा है कि कल्याण बनर्जी ने हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। वह कहते हैं कि वह हमारी परंपरा, रामायण और महाभारत का तिरस्कार कर रहे हैं। वह कहते हैं कि ममता बनर्जी और उनके सांसद को इसके लिए मांफी मांगनी चाहिए। अगर वह मांफी नहीं मांगते तो इसका जवाब उन्हें इस साल चुनाव में मिल जाएगा।

बता दें एक वायरल वीडियो में कल्याण चटर्जी, सीता देवी के बारे में कह रहे हैं कि एक बार 'सीता ने भगवान राम से कहा था कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण ने किया था न कि उनके (राम के) चेलों द्वारा, यदि वह मेरा अपहरण करते तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता। उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस पूरी घटना के बाद कल्याण बनर्जी पर भाजपा के नेताओं ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

स्वच्छ भारत मिशन-शहरी ओडीएफ: भुवनेश्वर ने खुले में शौच मुक्त अर्जित की स्थिति

रायबरेली में आप विधायक सोमनाथ भारती पर फेंकी गई स्याही, भाजपा पर लगा आरोप

ब्रिस्बेन में खोला गया लॉक डाउन, लेकिन अब तक नहीं टला कोरोना का संकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -