ब्रिस्बेन में खोला गया लॉक डाउन, लेकिन अब तक नहीं टला कोरोना का संकट
ब्रिस्बेन में खोला गया लॉक डाउन, लेकिन अब तक नहीं टला कोरोना का संकट
Share:

सिडनी: ब्रिटेन में रिपोर्ट किए जा रहे कोरोना वायरस के एक और अधिक संक्रामक तनाव के लिए होटल के संगरोध कार्यकर्ता परीक्षण के बाद ऑस्ट्रेलिया ने तालाबंदी शुरू की थी। ऑस्ट्रेलिया के तीसरे सबसे बड़े शहर ब्रिस्बेन में तीन दिवसीय तालाबंदी को हटा दिया जाएगा क्योंकि सप्ताहांत में कोविड-19 के कोई भी नए स्थानीय स्तर पर अधिग्रहित मामले दर्ज नहीं किए गए थे।

क्वींसलैंड प्रीमियर अनास्तासिया पलासजुक ने सोमवार को खुलासा किया कि अगले 10 दिनों तक यह सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त प्रतिबंध लागू रहेगा कि समुदाय में फिर से तनाव पैदा न हो। उपायों में इनडोर सार्वजनिक क्षेत्रों के लिए फेस मास्क लगाना और बार, रेस्तरां और अन्य स्थानों पर संरक्षक सीमा को कम करना शामिल था। पलासज़्ज़ुक ने कहा, "हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि 14 दिनों से पहले हम ऊष्मायन अवधि, पूरी तरह से व्यतीत हो जाएं।

जहां तक ​​वैश्विक कोरोना वायरस मामलों की बात है, तो दुनिया भर में 90 मिलियन पुष्ट मामलों की तुलना में अब मामले 90 मिलियन से अधिक हो गए हैं, क्योंकि अधिक देशों ने एक बीमारी के अधिक वायरल उपभेदों के व्यापक प्रसार के लिए लटकाया है जो अब दुनिया भर में लगभग 2 मिलियन मारे गए हैं।

15 जनवरी से ब्राजील में शुरू होंगा स्पुतनिक वी का उत्पादन

मेक्सिको में मिला नए कोरोना वायरस का मामला

दुनियाभर में 90 मिलियन से भी ज्यादा हुआ कोरोना के संक्रमण का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -