रायबरेली में आप विधायक सोमनाथ भारती पर फेंकी गई स्याही, भाजपा पर लगा आरोप
रायबरेली में आप विधायक सोमनाथ भारती पर फेंकी गई स्याही, भाजपा पर लगा आरोप
Share:

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में आम आदमी पार्टी (आप) MLA और दिल्ली के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकी गई है. सोमनाथ भारती इन दिनों उत्तर प्रदेश की यात्रा पर हैं. रायबरेली में आज सोमनाथ भारती का यूपी पुलिस के साथ विवाद हो गया था, इसी बीच उन पर किसी ने स्याही फेंकी. इस घटना के बाद उन्हें सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में रोक लिया गया है. वहीं, आम आदमी पार्टी ने इस हमले का आरोप भारतीय जनता पार्टी पर लगाया है.

बता दें कि आप विधायक सोमनाथ भारती रविवार को रायबरेली पहुंचे थे. यहां उन्होंने सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में रात बिताई थी. आज रायबरेली में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात सहित उनके कई कार्यक्रम थे. लेकिन आज सुबह जब वह निकलने के लिए तैयार हुए तो उन्हें पुलिस ने रोक लिया. इसके बाद पुलिस और उनके बीच कहासुनी चल ही रही थी कि तब तक उनके पीछे खड़े एक युवक ने उन पर काली स्याही फेंक दीं. 

इस दौरान आप नेता स्याही फेंकने वाले युवक को पकड़ने के लिए खुद ही दौड़ पड़े. इस दौरान माहौल बिगड़ गया और उनकी पुलिस के साथ तीखी नोकझोंक हुई. तभी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई नेताओं ने आकर सोमनाथ भारती का विरोध किया. अचानक अमेठी पुलिस उन्हें अपने साथ गाड़ी में बैठा कर अमेठी ले गई. सूत्रों की माने तो अमेठी में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज है, इसकी वजह से उन्हें ले जाया गया है. 

राजस्थान में सियासी उथलपुथल जारी, वसुंधरा के बाद अब सामने आया पूनिया समर्थकों का मोर्चा

25 जनवरी तक नहीं होगी कंगना रनौत की गिरफ्तारी

ब्रिस्बेन में खोला गया लॉक डाउन, लेकिन अब तक नहीं टला कोरोना का संकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -