अतीक-अशरफ हत्याकांड पर विवादित बयान देने वाले यूपी मुस्लिम बोर्ड अध्यक्ष अजहरी पर FIR
अतीक-अशरफ हत्याकांड पर विवादित बयान देने वाले यूपी मुस्लिम बोर्ड अध्यक्ष अजहरी पर FIR
Share:

लखनऊ: प्रयागराज में अतीक अशरफ हत्याकांड को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ऑफ इंडिया के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष हाफिज नूर अहमद रजा अजहरी के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। अजहरी पर इल्जाम है कि उन्होंने अतीक अहमद-अशरफ हत्याकांड को अंजाम दिलाने का आरोप सीएम योगी आदित्यनाथ पर लगाया है। दरोगा रवि वर्मा द्वारा दर्ज कराई गई FIR में हाफिज नूर अहमद अजहरी का उल्लेख किया गया है। 

दरअसल, अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर पैनी नज़र रखी जा रही थी। इस बीच मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष हाफिज नूर अहमद रजा अजहरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो रजा अजहरी ने अतीक-अशरफ की हत्या पर नाराजगी प्रकट करते हुए कहा कि अतीक अपराधी था, ठीक है। मगर, सांसद और विधायक भी रह चूका था। अपराधी को सजा देना अदालत का अधिकार है। सरकार ने अतीक और अशरफ को मरवाया है।

अजहरी ने कहा कि कुछ दिन पहले सीएम योगी ने भी अपने एक संबोधन में माफिया को मिट्टी में मिलाने की बात कही थी। उन्होंने अपराधी को मिट्टी में नहीं मिलाया, बल्कि यूपी के कानून और संविधान को मिट्टी में मिला दिया है। हाफिज नूर ने कहा था कि भाजपा शासित राज्यों में एक समुदाय विशेष (मुस्लिम) के लोगों को डराया जा रहा है। जिसके हाफिज नूर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

केरल को मिली देश की पहली वाटर मेट्रो, पीएम मोदी ने रखी भारत के पहले डिजिटल साइंस पार्क की नींव

नवादा: सफीक आलम के घर फटा बम, सत्ताधारी JDU के नेता मंजूर आलम के घर मिला था हथियारों का भंडार

मोबाइल चलाते समय रहें सावधान ! 8 वर्षीय बच्ची के चेहरे पर फटा फोन, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -