केन और ब्रॉन की लड़ाई का बना सोशल मीडिया पर मज़ाक
केन और ब्रॉन की लड़ाई का बना सोशल मीडिया पर मज़ाक
Share:

WWE में चल रही केन और ब्रॉन की लड़ाई ने फैंस के मन में एक जिज्ञासा पैदा कर राखी है. लेकिन वही सोशल मीडिया में यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच चल रही दुश्मनी का मजाक बनाया. बैलर ने बताया कि कैसे उन्होंने मिजटूराज के दोनों मेंबर को हराया था.

हाल ही में मंडे नाइट रॉ में केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच रॉयल रंबल के लिए ब्रॉक लैसनर की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए मैच हुआ था, लेकिन इस मैच ड्रॉ हो गया. लेकिन अफवाहों को मद्देनज़र रखें तो द बीस्ट रॉयल रंबल में अपने टाइटल को ट्रिपल थ्रेट मैच में स्ट्रोमैन और केन के खिलाफ डिफेंड करेंगे. अपने बयान में फिन ने कर्टिस एक्सल की हार का उल्लेख किया, वही आगे कहा कि, "स्ट्रोमैन और केन की दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है." बैलर इस समय रॉ ब्रांड में लड़ते हैं और वो जल्द ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच जरूर चाहेंगे.

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि पहले रॉयल रंबल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लैसनर और बैलर का मैच होना था, लेकिन इस प्लान में चेंज करके इससे रंबल पीपीवी में ट्रिपल थ्रेट मैच के रूप में दिखाया जायेगा. कर्टिस एक्सल द्वारा बैलर को उकसाने के बाद फिन ने उन्हें जवाब दिया कि उनके पास और भी कई तकलीफ है, मिजटूराज उनमें से नहीं है. 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE की बड़ी ख़बरें : 16 दिसंबर, 2017

क्रिकेट की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 16 दिसंबर, 2017

रोंडा राउज़ी बन सकती हैं पहले विमेंस रॉयल रंबल मैच की चैंपियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -