ऐसे ढूंढे आपका साइलेंट किया हुआ स्मार्टफोन !
ऐसे ढूंढे आपका साइलेंट किया हुआ स्मार्टफोन !
Share:

स्मार्टफोन में ज्यादातर देखा जाता है कि यूजर का फ़ोन कभी साइलेंट मोड पर रहता है. उससे भी ज्यादा चिंता वाली बात यह होती है कि आपके स्मार्टफोन को आप कही रख कर भूल जाओ. तो ऐसी परिस्थिति में आप अपने स्मार्टफोन पर कॉल भी नहीं कर पाएंगे क्योकि कॉल करेंगे तो भी आपका स्मार्टफोन तो रिंग नहीं करेगा. क्योकि आपका स्मार्टफोन तो साइलेंट मोड पर ही है. हम आपको बताने वाले है, इस परिस्थिति से भी बचने के लिए एक कारगर उपाय जिसमे भले ही आपका स्मार्टफोन साइलेंट मोड पर हो.

उसके बावजूद भी आप अपने स्मार्टफोन को असनी से ढूंढ पाएंगे. इसके लिए आपको अपने स्मार्टफोन में एक एप्प को इंस्टॉल करना होगा. रिंग माय ड्रोइड (RING MY DROID ) एप्प. फ़ोन पर आपको घंटी बजाने के लिए कॉल करने कि जरुरत नहीं है. आपको दूसरे मोबाइल से बस एक टेक्स्ट मैसेज करना होगा. उस टेक्स्ट मैसेज में वही लाइन होनी चाइये जो आपने अपने एप्लीकेशन को इनस्टॉल करते समय सेट की थी. जैसे ही आप मैसेज भेजेंगे उसके बाद आपके स्मार्टफोन में घंटी बजने लगेगी. आपको बता दे यह एप्प ऑफलाइन ही काम करती है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.
 

इस कारण एंड्राइड का O वर्जन करे इनस्टॉल !

यह प्रोसेसर जुलाई में हाई-एंड स्मार्टफोन के लिये पेश हो सकता है

मोटो के आने वाले तीन नये स्मार्टफोन एव उनकी कीमतों के खुलासे !

फास्टेस्ट मोबाइल इंटरनेट स्पीड के मामले में भारत पीछे, 87 देशो में भारत 79 पर !

जिओ के खिलाफ एयरटेल की शिकायत हुई ख़ारिज !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -