इन 3 तरीकों से खोजें अपना खोया फोन
इन 3 तरीकों से खोजें अपना खोया फोन
Share:

दुनियाभर में कई लोग ऐसे है जो लापरवाही में अपना फोन खुआ देते है तो कई लोग ऐसे भी है जिनका फोन किसी शातिर चोर के हाथ लग जाता है. आजकल स्मार्टफोन का चलन काफी ज्यादा हो गया है. हम इसमें अपने कई प्रकार के डाक्यूमेंट्स सेव करके रखते है जिनका मिस यूज भी किया जा सकता है. ऐसे में आपका स्मार्टफोन खो जाना आपके लिए किसी सदमे से कम नहीं होता. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे तरी बताने जा रहे है जिनकी मदद से आप अपने खोये हुए फोन को वापस पा सकते है.

-एंटी थेफ्ट अलार्मः इसे अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करके एक्टिवेट कर लें. सफलतापूर्वक एक्टिवेशन के बाद अगर कोई और आपका मोबाइल छूटा है तो मोबाइल में तेज अलार्म बजेगा. ये अलार्म भीड़भाड़ वाले इलाके में भी काफी कारगर साबित होता है.

-लुकआउट सिक्योरिटी एंड एंटीवायरसः ये ऐप गूगल मैप की मदद से लोकेशन ढूंढने में मदद करता है. अगर कोई आपका फोन चुराने के बाद स्विच ऑफ कर देता है तो इस ऐप की मदद से आप अपने फोन की लास्ट लोकेशन पता लगा सकते है.

-थीफ ट्रैकरः यह ऐप चोरी हुए फोन को ढूंढने में मददगार है. फोन चोरी होने के बाद इसके जरिए आप चोरी करने वाले व्यक्ति की पूरी जानकारी ढूंढ सकते हैं. इसमें एक खास फीचर भी दिया गया है. फोन से छेड़छाड़ होने पर यह फीचर आपको छेड़छाड़ करने वाले की स्वतः फोटो क्लिक करके लोकेशन के साथ मेल भेज देगा.

 

गूगल क्रोम के लिए माइक्रोसॉफ्ट डिफेंडर

23 अप्रैल को लॉन्च होगा असूस का यह बेहतरीन स्मार्टफोन...

GIONEE फिर से कर रहा है इंडियन मार्केट में वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -