इन चीज़ो को पानी में मिलाकर नहाने से पाएं खूबसूरत निखार
इन चीज़ो को पानी में मिलाकर नहाने से पाएं खूबसूरत निखार
Share:

दुनिया की हर लड़की चाहती है कि वो सबसे खूबसूरत और सबसे सुंदर दिखे और अपनी खूबसूरती निखारने के लिए कई तरह के कॉस्मेटिक प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती है. लेकिन क्या आप जानती है कि क्रीम ही नहीं बल्कि नहाने के पानी में कुछ इस तरह की चीजे मिलाने से भी आप अपने चेहरे की खूबसूरती और सुंदरता बढ़ा सकते है. जब आप नहाने जाये तो नहाने के पानी में बेकिंग सोडा डालें, इससे चेहरे पर होने वाले मुंहासे दूर हो जायेंगे.

नहाने के पानी में दो निम्बू का रस डालें और अपने हाथों पर निम्बू के छिलको को मले, इससे हाथ पैरो का रंग साफ हो जायेगा. नहाने के पानी में सेब का सिरका मिलाये और 10 से 15 मिनट तक नहाये, इससे त्वचा में नमी आती है. नहाने के पानी में गुलाब की पंखुडिया या गुलाब जल डालने से त्वचा में गुलाबी निखार आएगा.

अगर आपकी स्किन रूखी है तो आप नहाने के पानी में दूध और शहद मिलाकर नहाये, इससे त्वचा सुंदर होती है और साथ ही त्वचा का रूखापन गायब हो जाता है. नहाने के पानी में ये सारी चीजे मिलाने से आप अपनी स्किन को खूबसूरत, सुंदर और कोमल बना सकते है, साथ ही आप तरोताजा महसूस करेंगे.

ये भी पढ़े

इन चीजों के इस्तेमाल से चेहरे की झुर्रियों को कहें Good Bye

इन चीजों से दूर रहने से चेहरे के मुंहासों से मिलेगा छुटकारा

किचन की इन चीजों से चेहरे की खूबसूरती को रखें बरक़रार

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -