त्रिकोणीय श्रृंखला से पहले कंगारुओं को लगा तगड़ा झटका
त्रिकोणीय श्रृंखला से पहले कंगारुओं को लगा तगड़ा झटका
Share:

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टी20 त्रिकोणीय श्रृंखला के पहले मैच से ऑस्ट्रेलियन धाकड़ बल्लेबाज आरोन फिंच चोट के कारण बाहर हो गए है. गौरतलब है कि फिंच की माशपेशियों में खिंचाव की शिकायत के बाद फिंच इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी 2 वनडे मैचो का भी हिस्सा नहीं रह पाए थे. जानकारी के अनुसार उनकी ये चोट फ़िलहाल पूरी तरह ठीक नहीं हो पायी है जिस कारण उन्हें 3 फरवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले टी-20 मैच में शामिल नहीं किया गया है.

इस मैच की पूर्व संध्या पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान डेविड वॉर्नर ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि, "आरोन फिंच पहले टी20 मैच से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह डी आर्सी शॉर्ट और क्रिस लिन को टीम में शामिल किया गया है. फिंच की चोट अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है. कल मेडिकल टीम के सामने उन्होंने थोड़ी दौड़ लगाई और बताया कि वो फिट महसूस नहीं कर रहे हैं."

वॉर्नर ने कहा कि, 'पहले ही मैच में उनको खिलाकर हम कोई खतरा नहीं नहीं लेना चाहते हैं क्योंकि वो टीम के बहुत ही अहम खिलाड़ी हैं.' उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 फरवरी से त्रिकोणीय सीरीज की शुरुआत होनी है.

 

पीटरसन ने चुने दुनिया के 5 महान बल्लेबाज, भारत के 2 बल्लेबाज शामिल

आखिर क्यों 'गब्बर' ने दिखाई कोहली को आँखें

पाक के पूर्व तेज गेंदबाज ने 'चीते' से की कोहली की तुलना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -