आखिरकार तमाम ब्रांड्स को पीछे छोड़, लॉन्च हुआ ये ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन
आखिरकार तमाम ब्रांड्स को पीछे छोड़, लॉन्च हुआ ये ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन
Share:

लंदन बेस्ड कंज्यूमर टेक ब्रांड Nothing अपना पहला स्मार्टफोन Nothing phone (1) पेश करने की योजना बना चुके है। यह लॉन्च इवेंट आज रात 8.30 बजे शुरू कर दिया जाएगा और ऑनलाइन लाइव भी देख सकेंगे। आधिकारिक लॉन्च से पहले ही कंपनी ने हैंडसेट के ट्रांसपेरेंट बैक के साथ चमकदार डिजाइन को रिवील किया जा चुका है। डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की भी पुष्टि की जा चुकी है। लॉन्चिंग से पहले हम आपको इसके फीचर्स के बारे में जानकारी दे रहे है। हालांकि आधिकारिक तौर पर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है लेकिन लीक्स रिपोर्ट के चलते Nothing Phone(1) के फीचर्स की जानकारी हासिल हुई है। 

Nothing Phone(1) में मिलता है शानदार कैमरा: Nothing Phone(1) का एक टीजर कंपनी के द्वारा साझा कर दिया गया था। इस टीजर के अनुसार, Nothing Phone (1) में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है, इसमें अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर भी दिया जा रहा है, जिसके माध्यम से आप मैक्रो इमेज शूट कर सकेंगे और ऑटो फोकस का भी सपोर्ट भी दिया जा रहा है। इस फोन के रियर कैमरा का प्राइमेरी सेंसर 50MP का होगा और इसका अल्ट्रा-वाइड सेंसर 16MP का बताया जा रहा है।

कितनी होगी कीमत:  खबरों का कहना है कि, इस फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट्स में पेश किया जाने वाला है। इसकी शुरुआती कीमत 30 हजार रुपये के आसपास होने वाली है। वहीं, इस फोन की बैटरी के बारें में बात की जाए तो, तो लीक्स रिपोर्ट का कहना है कि, आपको 4500 mAh की बैटरी, 45w का चार्जर सपोर्ट और 33w का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।  इतना ही नहीं इस फोन के साथ चार्जर नहीं  दिया जा रहा है। 

Nothing Phone(1) का प्रोसेसर और डिस्प्ले: कंपनी द्वारा कंफर्म किये गए फीचर्स के अनुसार बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला ओएलईडी डिस्प्ले मिल रहा है। साथ ही सेल्फी कैमरे का पंच-होल कटआउट डिस्प्ले के मध्य में मौजूद होगा। वहीं इस फोन के प्रोसेसर की बात करें, तो Nothing Phone (1) स्नैपड्रैगन 778G+ SoC (Snapdragon 778G+ SoC) पर काम करने वाला है।

WhatsApp ने अपने यूजर्स को दी बड़ी चेतावनी

सबसे कम दामों में मिल रहे BSNL के ये खास प्लान

सबसे कम दाम में लॉन्च होने जा रहा है Oneplus का ये स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -