1 अगस्त से नहीं होगी फिल्मों की शूटिंग, जानिए क्यों?
1 अगस्त से नहीं होगी फिल्मों की शूटिंग, जानिए क्यों?
Share:

तेलुगू सिनेमा जगत के लोगों को इस खबर से धक्का लग सकता है। तेलुगू प्रोड्यूसर्स गिल्ड के सदस्यों ने 26 जुलाई को इस बात की घोषणा की है कि 1 अगस्त से फिल्मों की शूटिंग नहीं होगी, जब तक दिक्कतों का समाधान नहीं प्राप्त हो जाता है। बीते कुछ सप्ताहों से तेलुगू इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर्स फिल्मों के खराब प्रदर्शन के बारे में डिस्कस कर रहे हैं। ये निर्णय इंडस्ट्री को री-स्ट्रक्चर करने के लिए लिया गया है। 

तेलुगू फिल्मों से जुड़ी आवश्यक बातें जैसे फिल्म का बजट, फिल्मों का ओटीटी एवं थिएटर में रिलीज होने जैसी महत्वपूर्ण बातें भी डिस्कस की जाएंगीं। प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने 1 अगस्त, 2022 से सभी फिल्मों की शूटिंग को रोकने की घोषणा करते हुए एक बयान जारी किया है। बयान में, उन्होंने कोरोना के बाद फिल्मों के बढ़ते बजट एवं थिएटर से होने वाली कम कमाई के बारे में चर्चा की है। 

प्रेस नोट में कहा गया है-  माहमारी के बाद रेवेन्यू के बदलते हालातों को देखते हुए, प्रोड्यूसर्स के लिए उन सभी मुद्दों पर बातचीत करना अहम हो गया है, जिनका हम फिल्मनिर्माता के रूप में सामना कर रहे हैं। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने इकोसिस्टम को बेहतर बनाएं तथा यह सुनिश्चित करें कि हम अपनी फिल्मों को स्वस्थ वातावरण में रिलीज कर रहे हैं। इस सिलसिले में गिल्ड के सभी निर्माता सदस्यों ने 1 अगस्त 2022 से शूटिंग पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है, जिससे हम बैठकर समाधान निकालें। मौजूदा स्थितियों को लेकर बीते 10 दिनों से तेलुगू फिल्म जगत के प्रोड्यूसर्स के बीच ये बातचीत चल रही है। इस के चलते कई व्यक्तियों ने ओटीटी पर फिल्मों के रिलीज को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की है।

आखिर क्यों सलमान खान हाथ में पहनते है ये ब्रेसलेट? खुद एक्टर ने बताई वजह

बीच सड़क पर इस मशहूर एक्ट्रेस ने पार्क कर दी गाड़ी, पुलिस ने काटा चालान

IVF ट्रीटमेंट के बाद भी माँ नहीं बन पा रही है ये मशहूर एक्ट्रेस, पति ने बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -