इस दिन रिलीज़ होगी अजय-सैफ की फिल्म 'तानाजी'
इस दिन रिलीज़ होगी अजय-सैफ की फिल्म 'तानाजी'
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जल्द ही तानाजी फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अजय के साथ सैफ अली खान नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर की रिलीज डेट सामने आ गई है. जानकारी के मुताबिक अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म तानाजी अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही हैं.

इस बात की जानकारी खुद अजय देवगन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. आपको बता दें फिल्म तानाजी काफी लंबे समय से सुर्खियों में छाई हुई है. यह फिल्म एक एतिहासिक कहानी पर आधारित है और इस फिल्म में अजय देवगन तानाजी का किरदार निभा रहे हैं. बता दें इस फिल्म की कहानी 17th सेन्च्युरी मराठा योद्धा पर आधारित है. अजय ने फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान करते हुए ट्वीटर पर लिखा है कि- 'नए साल 2020 की शुरुआत मेरे साथ…'

बता दें इस फिल्म की 60 प्रतिशत शूटिंग भी खत्म हो चुकी है और इन दिनों भी फिल्म के स्टार्स शूटिंग में ही बिजी चल रहे हैं. हाल ही में अजय ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, 'वो फिल्म तानाजी की रिलीज डेट का ऐलान तभी करेंगे जब फिल्म की 60 प्रतिशत शूटिंग खत्म हो जाएगी.' कुछ दिन पहले ही फिल्म तानाजी से अजय देवगन का फर्स्ट लुक पहले ही आउट किया जा चुक है जिसे सभी ने खूब पसंद किया था. हालांकि अब तक फिल्म से सैफ का लुक सामने नहीं आया है.

'केसरी' में दिखाई गई यह 4 चीजे हैं बिलकुल गलत!

पूनम पांडे ने नहाते हुए शेयर किया वीडियो, कहा- 'आओ हुजूर तुम्हें सितारों में ले चलूं'

'मलंग' की शूटिंग हुई शुरू, सेट से एक्टर्स की तस्वीर आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -