मूवी रिव्यू : प्यार, नफरत और ताकत की कहानी है 'शब'
मूवी रिव्यू : प्यार, नफरत और ताकत की कहानी है 'शब'
Share:

मुख्य कलाकार: रवीना टंडन, आशीष बिष्ट, अर्पिता चटर्जी आदि
निर्देशक: ओनिर
निर्माता: संजय सूरी/ ओनिर

एक बार फिर से अभिनेत्री रवीना टंडन के शानदार अभिनय से सजी फिल्म शब आज सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है. बता दे कि इससे पहले भी हमे अभिनेत्री रवीना टंडन अपनी फिल्म मातृ को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी है तथा अबकी बार फिर से वह हमे शब में नजर आ रही है.

कहानी:
बात करे अगर हम फिल्म की कहानी के बारे में तो बता दे कि, फिल्म की कहानी शुरू होती है एक छोटे से गांव से मोहन 'आशीष बिष्ट' दिल्ली में मॉडल बनने आता है मगर कॉम्पिटिशन में वो सफल नहीं हो पाता. लेकिन, यहां पर सोनल मोदी यानि रवीना टंडन उसकी ओर आकर्षित होती है. सोनल अपने असफल शादी में खुश नहीं है इसीलिए वो इस तरह के साथी ढूंढा करती है. मोहन अब सोनल के साथ है जो उसकी सारी ज़रूरतें पूरी करती है. अब मोहन रायना नाम की लड़की के प्यार में पड़ जाता है जो एक होटल में वेट्रेस है. होटल का मालिक नील उसका दोस्त है मगर वो गे है. रायना अपने फ्रेंच पड़ोसी की तरफ़ आकर्षित होती है और वो भी गे निकलता है. रायना उसे और नील को मिला देती है. ये रिश्ते कैसे आगे बढ़ते है इसमें क्या-क्या पेचिदगियां आती हैं, इसी ताने-बाने पर बुनी गयी है 'शब' की ये कहानी! तथा फिल्म के लिए आपको सिनेमाघरों का  रुख करना होगा.  

फिल्म का निर्देशन:  

फ़िल्म निर्देशकों के लिए ही बनाई गयी है. स्लो स्क्रीनप्ले और जरुरत से ज्यादा उलझी कहानी आप को बोर कर सकते हैं. ढेर सारे ट्रेक्स ओनिर खोल देते है उसमें दर्शक कंफ्यूज हो जाता है कि आखिर चल क्या रहा है? पेस एंड रीदम का फिल्म में अभाव है जिससे फिल्म का ग्राफ एक जैसा ग्रो नहीं करता.

क्यों देखें: रवीना टंडन और अर्पिता चटर्जी के परफोर्मेंस और सिनेमेटोग्राफी और मिथुन के संगीत के लिए.

परफॉर्मेंस: रवीना टंडन का परफॉर्मेंस लाजवाब है. अर्पिता भी अपने किरदार में खरी उतरती हैं.

वर्डिक्ट: हम इस फिल्म को देते हैं 5 में से 2 स्टार. अगर आपको डार्क फ़िल्म्स पसंद हो तो ठीक वर्ना आप इस फ़िल्म को स्किप भी कर सकते हैं.

फिल्म रिव्यु : 'जग्गा जासूस' की शानदार जासूसी उड़ा देगी आपके होश

किशोर कुमार के खानदानी घर के एक हिस्से को किया जाएगा जंमीदोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -