सोशल मीडिया पर वायरल हुई नीरज चोपड़ा की फिल्म की 'स्क्रिप्ट', जानिए क्या है खास?
सोशल मीडिया पर वायरल हुई नीरज चोपड़ा की फिल्म की 'स्क्रिप्ट', जानिए क्या है खास?
Share:

टोक्यो ओलंपिक्स 2020 में स्वर्ण पदक जीतने के साथ ही नीरज चोपड़ा स्टार बन चुके हैं तथा उनकी बायोपिक को लेकर बातचीत भी आरम्भ हो चुकी हैं। हालांकि फेसबुक पर एक व्यक्ति ने कई कदम आगे बढ़ते हुए इस बायोपिक की पूरी स्टोरी को ही साझा कर डाला है तथा प्रशंसकों के बीच ये 'पटकथा' बहुत वायरल हो रही है। दरअसल बीते कुछ वक़्त से बॉलीवुड के निर्माताओं के बीच बायोपिक का ट्रेंड जोर पकड़ चुका है तथा कई प्रोड्यूसर्स मसाला फॉर्मूले के तहत इन बायोपिक्स को बनाकर बहुत रुपया भी कमाते हैं।

हालांकि मौर्या मंडल नाम के ये व्यक्ति बॉलीवुड के मसाला स्क्रीन राइटर्स के लिए समस्या का सबब बन गए हैं क्योंकि फेसबुक पर लिखी गई उनकी स्क्रिप्ट को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। आप भी पढ़ें 'नीरज चोपड़ा की बायोपिक।' मूवी के ओपनिंग सीन में हरियाणा का एक छोटा सा गांव बताया गया है। कुछ लड़के क्रिकेट खेल रहे हैं तथा बैट्समैन एक लंबा छक्का मारता है। बॉल पास ही के खेत में गिरती है जहां एक व्यक्ति अपने बेटे के साथ खेत में काम कर रहा है। फील्डर इस बच्चे के पास आते हैं तथा उससे बॉल मांगते हैं। ये बच्चा बॉल इतनी दूर फेंकता है कि ये डायरेक्ट विकेट से टकराती है। 

वहां खेल रहे सभी लड़के इस थ्रो को देखकर दंग रह जाते हैं। पास से ही निकल रहे गजराज राव जो एक एथलेटिक्स कोच भी हैं, वे इस दृश्य को देख लेते हैं। गजराज इसके पश्चात् इस बच्चे का विश्लेषण करते हुए ये पता लगा लेते हैं कि इसके बाजुओं में बहुत दम है। गजराज को इस बच्चे में बहुत प्रतिभा नजर आती है तथा वो उसके पिता को कहकर एकेडमी में शामिल करा लेते हैं। 

याद रहेगा 'गोल्डन' भाला, प्रतिवर्ष 7 अगस्त को मनाया जाएगा जैवलिन थ्रो डे, हर जिले में होगी प्रतियोगिता

नीरज चोपड़ा को लेकर उनके दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- नीरज को दौलत और शोहरत...

IPL 2021: 'स्टैंड में गई गेंद से नहीं खेला जाएगा मैच', BCCI ने नियमों में किया बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -