फिल्म 'लव सोनिया' के बॉक्स आॅफिस क्लेक्शन से समझ जाएंगे कैसी है मूवी

फिल्म 'लव सोनिया' के बॉक्स आॅफिस क्लेक्शन से समझ जाएंगे कैसी है मूवी

फिल्म 'लव सोनिया' ह्यूमन ट्रेफीकिंग से जुड़ी सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं। इस फिल्म का निर्देशन और निर्माता तबरेज नूरानी किया हैं जिन्होंने इस फिल्म के जरिए निर्देशन में कदम रखा है। इस फिल्म में राजकुमार राव, मनोज बाजपेयी, फ्रिडा पिंटो, ऋचा चड्ढा, और मृणाल ठाकुर लीड रोल में नज़र आए। यह फिल्म 14 सितंबर को रिलीज हुई  लेकिन बॉक्स पर ज्यादा हिट साबित नहीं हुई। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान सेलेब्स को यह फिल्म जरूर पसंद आई लेकिन दर्शकों ने इसे पसंद नहीं किया। 

एक करोड़ बूथ सहयोगी के बड़े लक्ष्य के साथ लोकसभा चुनाव में उतरेगी कांग्रेस

पहले दिन बॉक्स आॅफिस पर इस फिल्म का कलेक्शन करीब 30 लाख रहा। वहीं दूसरे और तीसरे दिन ज्यादा कमाल नहीं कर सकी। जी हां, देखा जाएं तो अभी तक फिल्म ने करीब 1 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया है। इस फिल्म का सब्जेक्ट बहुत हार्ड है यह फिल्म उस पहलू से लोगों को रूबरू कराती हैं जिन्होंने आज तक सिर्फ इसके बार में सुना था। 

log in और sign in जानिए दोनों में क्या अंतर होता है

सूत्रों के मुता​बिक इस फिल्म पर करीब 7 से 8 साल तक रिसर्च की गई । इसके बाद में इसे बनाया गया। यह फिल्म इंटरनेशनल और नेशनल फिल्म फेस्ट में भी दिखाई जा चुकी हैं जिसे काफी अच्छी सरहाना मिली क्योंकि आज के वक्त में लोगों को इस मुद्दे के बारे में जागरूक करना बहुत जरूरी है। इस फिल्म में भारत की हकीकत से भी रूबरू कराया गया। आपको बता दें​ भारत में रोज लगभग 270 लड़कियां और महिलाएं गायब होती हैं|

बॉलीवुड अपडेट्स 

अनोखी लाइब्रेरी जिसमें कैसे भी बैठकर पढ़ सकते हैं किताब

सांसद के पैर धोकर बीजेपी कार्यकर्ता ने पीया पानी, हुई जमकर आलोचना

अब फेसबुक पर नही चलेगा फर्जीवाड़ा, कंपनी ने कर ली है तगड़ी प्लानिंग